Home /News /himachal-pradesh /

कांगड़ा में पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश, नहीं हुई शिनाख्त

कांगड़ा में पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश, नहीं हुई शिनाख्त

दिल्ली के गोकुलपुरी के रहने वाले यात्री की ट्रेन में अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें कोटा स्टेशन पहुंचने पर 108 एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली के गोकुलपुरी के रहने वाले यात्री की ट्रेन में अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें कोटा स्टेशन पहुंचने पर 108 एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Youth Dead Body Found in Kangra: आसपास के पुलिस थानों से भी इस बारे में संपर्क किया जा रहा है कि कहीं पर किसी व्यक्ति की कोई मिसिंग रिपोर्ट तो नहीं है.

धर्मशाला. पेड़ से युवक की लाश (Dead Body) मिली है. लाश पर किसी तरह के निशान नहीं है. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि युवक ने आत्महत्या (Suicide) की है. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले का है.

शव कब्जे में लिया

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना नगरोटा बगवां के तहत त्रिंड ठारू में एक युवक की लाश पेड़ से लटकी हुई बरामद हुई है. पचायत प्रधान ने पुलिस को  इस मामले की सूचना दी है. पुलिस  ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल टांडा भिजवा दिया है.

क्या बोली पुलिस

शुरुआती जाचं के बाद एसएचओ श्यामलाल ने बताया कि लाश पर किसी प्रकार का कोई निशान नहीं मिला है. ऐसे में यह एक आत्महत्या का मामला लग रहा है. पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है. युवक की शिनाख्‍त की जा रही है. पुलिस प्रत्‍यक्षदर्शियों सहित अन्‍य लोगों के भी बयान कलमबद्ध करेगी. पुलिस हर बिंदुओँ की पड़ताल कर रही है. आसपास के पुलिस थानों से भी इस बारे में संपर्क किया जा रहा है कि कहीं पर किसी व्यक्ति की कोई मिसिंग रिपोर्ट तो नहीं है.

Tags: Kangra district, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर