Kangra: जंगल में मिला युवक का शव, पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल

कांगड़ा में जंगल में मिली लाश.

कांगड़ा में जंगल में मिली लाश.

Kangra News: युवक की पहचान हो गई है, लेकिन मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. कांगड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 7:31 AM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में जंगल में युवक (Youth) का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, फतेहपुर की ग्राम पंचायत रियाली के बेलालुधियाड़चां गांव में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. गांव के कंक्रीट जंगल में जब राहगीरों ने शव को देखा तो दहशत में आकर तुरन्त अपनी रे पंचायत के उपप्रधान मखनदीन को जानकारी दी. मखनदीन ने मौके पर पहुंचकर जब घटनास्थल का मुआयना किया तो तुरन्त इस बाबत रे पुलिस चौकी में इतलाह की. उपप्रधान की शिकायत पर रे पुलिस थाना से पुलिस टीम थाना प्रभारी सुरेश शर्मा की अगुवाई में मौके पर पहुंची और मौका-ए-वारदात का मुआयना किया.

मौत के कारणों का खुलासा नहीं

बेहद मशक्कत के बाद आखिरकार पुलिस ने शव की शिनाख़्त कर ली. मृतक शख़्स की पहचान इंदौरा के पधाया निवासी मुकेश कुमार सपुत्र प्रेम चन्द के तौर पर हुई है. फ़िलहाल, मौत कैसे हुई इसकी जांच पड़ताल चल रही है। पुलिस ने IPC की 279/304A और 187एमबी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. इस घटना की जानकारी पाकर ज्वाली के DSP सिद्धार्थ शर्मा भी मौके पर पहुंच गये और स्थिति का जायजा लिया. पोस्टमार्टम में ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज