घर से काम पर निकले युवक का शव शाह नहर में मिला, NDRF टीम ने ढूंढा

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 13, 2019, 4:56 PM IST
घर से काम पर निकले युवक का शव शाह नहर में मिला, NDRF टीम ने ढूंढा
नहर में डूबे युवक की तलाश करती टीम.

Youth Drowned in Kangra: स्थानीय चौकी प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. युवक नहाने उतरा था, मगर पानी के तेज बहाव से पानी मे डूब गया.

  • Share this:
देहरा (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में संसारपुर टैरस में कंपनी में काम पर गए युवक की लाश शुक्रवार को शाह नहर से बरामद की गई है. गुरुवार को युवक के कपड़े (Cloths) शाहनहर के किनारे मिलने के बाद शुक्रवार सुबह तलाशी के लिए एनडीआरएफ की टीम द्वारा अभियान चलाया गया. इसी दौरान शाह नहर (Canal) बैराज बंद कर पानी को भी रोका गया और और फिर शव का तलाश की गई. कुछ देर बाद युवक का शव नहर से बरामद किया गया.

नहर किनारे मिले थे कपड़े
जानकारी के अनुसार, पंचायत पोलियां के वार्ड-पांच का निवासी संजीव कुमार पुत्र हरबंस लाल संसारपुर टैरेस (Sansarpur terrace) में कंपनी में काम करने के लिए घर से निकला था. लेकिन शाम को घर वापस नहीं पहुंचा है. उसके कपडे़, मोबाइल कुछ युवकों को शाहनहर के पास मिले. युवकों ने इसकी सूचना स्थानीय पंचायत स्थाना के प्रधान पवन कालिया को दी और उन्होंने इसकी जानकारी संजीव कुमार के परिजनों व पुलिस (Police) को दी.

कांगड़ा: नहर से मिला युवक का शव.
कांगड़ा: नहर से मिला युवक का शव.


नहर का पानी रोका
वहां पर कपड़ों और मोबाइल से युवक की पहचान की गई. लेकिन संजीव कुमार का कोई अता पता नहीं चल सका. संजीव कुमार की पुलिस (Police) व स्थानीय पंचायत के सहयोग से काफी तलाश की गई, लेकिन कहीं पता नहीं चल पाया. शुक्रवार सुबह एनडीआरएफ की टीम ने शव की तलाश के लिए शाहनहर बैराज के गेट बंद कर पानी (Water) रोका. बाद में काफी तलाश करने पर युवक का शव बरामद किया गया. एनडीआरएफ की टीम ने शव को बाहर निकाला.

डूबने से हुई मौत-पुलिस
Loading...

फतेहपुर प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को दस हजार रुपए की राहत दी गई है. पुलिस के अनुसार, युवक कपड़े उतार कर नहर में नहाने उतरा पर पानी छोड़े जाने के चलते वह बह गया. स्थानीय चौकी प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. युवक नहाने उतरा था, मगर पानी के तेज बहाव से पानी मे डूब गया.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: हिमाचल में चिट्टे संग पकड़े गए तो गैर इरादतन हत्या का केस, प्रॉपर्टी होगी सीज

शिमला में सेक्स रैकेट का खुलासा, दलाल गिरफ्तार, 2 युवतियां रेस्कयू

धर्मशाला-T20: Ind Vs SA मैच पर बारिश का साया! टालने के लिए हवन-पाठ किया

PHOTOS: शिमला के ढली में दो ट्रक पलटे, नवबहार में जिप्सी, दो घायल

घर से काम पर निकले युवक का शव शाह नहर में मिला, NDRF टीम ने ढूंढा

‘लेटर बम’ की वजह से हिमाचल भाजपा में मचा सियासी घमासान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...