लाइव टीवी

9 दिनों से लापता है युवक, परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की FIR दर्ज कराई
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 8, 2020, 5:27 PM IST
9 दिनों से लापता है युवक, परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की FIR दर्ज कराई
धर्मशाला- मैक्लोडगंज थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया.

धर्मशाला (Dharamshala) में शाहपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत भतल्ला के विहाल गांव का एक युवक (Young Man) पिछले 9 दिन से लापता है. परिजनों ने इस बारे पुलिस थाना में भी गुमशुदगी (Missing) की रिपोर्ट दर्ज (FIR) करवाई है, लेकिन युवक के बारे में अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है.

  • Share this:
धर्मशाला. शाहपुर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत भतल्ला के विहाल गांव का एक युवक (Young Man) पिछले 9 दिन से लापता है. परिजनों ने इस बारे पुलिस थाना में भी गुमशुदगी (Missing) की रिपोर्ट दर्ज (FIR) करवाई है, लेकिन युवक के बारे में अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. जानकारी के मुताबिक 28 वर्षीय विजय शंकर 31 जनवरी को दोपहर करीब दो बजे अपने घर से मोटसाइकिल HP39B 7659 पर निकला था, लेकिन फिर वापस घर नहीं पहुंचा. परिजनों ने पहले अपने स्तर पर विजय की तलाश की, लेकिन जब कोई पता नहीं चल पाया तो सात फरवरी को पुलिस थाना मैक्लोडगंज में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवा दिया.

चार माह पहले हुई है शादी

बताया जा रहा है कि युवक की शादी चार माह पहले हुई थी. परिजनों ने लोगों से गुहार लगाई है कि अगर युवक के बारे किसी को कोई भी जानकारी मिलती है तो तुरंत इस मोबाइल नंबर- 7018498033 पर जानकारी दें.

ये भी पढ़ें - संत रविदास पर हिमाचल में पहली बार बनाया गया पहाड़ी भजन रिलीज

ये भी पढ़ें  - 'पार्टी का कार्यकर्ता होने के नाते दिल्ली चुनाव प्रचार में जाना जिम्मेदारी थी'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 5:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर