कांगड़ा में मर्डर: जमीन विवाद में चाचा ने 20 साल के भतीजे को मार डाला
Dharamsala News in Hindi

कांगड़ा में मर्डर: जमीन विवाद में चाचा ने 20 साल के भतीजे को मार डाला
कांगड़ा में युवक की हत्या.

Murder in Kangra: बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों में लंबे समय से यह विवाद (Controversy) चल रहा है. विवाद का कारण जमीन (Land) की बाउंड्री है. दोनों परिवार (Family) जमीन पर अपना-अपना कब्जा होने की बात कहते हैं.

  • Share this:
फतेहपुर (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा (Kangra) जिले में मर्डर का मामला सामने आया है. यहां चाचा ने भतीजे की हत्या (Murder) कर दी है. पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज किया है और मामले की पड़ताल कर रही है. शव (Dead Body) को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार, बुधवार देर शाम की यह घटना है. फतेहपुर विधानसभा के अंतर्गत राजा का तालाब के गांव खेर के 20 साल के भतीजे की चाचा से भिड़ंत हो गई. जमीनी विवाद से जुड़ा यह पूरा मामला है. बीस साल का युवक अजय कुमार अपने-माता पिता और बहन के साथ राजा का तालाब से अपनी गाड़ी में घर जा रहा था.

घर के पास हुआ विवाद
आरोप है कि घर के नजदीक ही चाचा ने रास्ते में बड़ी-बड़ी लकड़ियां गिरा कर रास्ता रोका हुआ था. इस दौरान अजय की गाड़ी रोककर तोड़ी गई और फिर अजय और परिवार को पीटना शुरू कर दिया. मारपीट में अजय की की मौत हो गई. परिवार के सदस्य घायल अवस्था में उसे नूरपुर हॉस्पिटल लेकर पहुंचे थेस जहां उसे मृत पाया गया.
कांगड़ा में जमीन विवाद में युवक का मर्डर हुआ है.




पहले भी हो चुकी है आपसी झड़प
पांच साल पहले भी जमीनी विवाद के चलते दो परिवारों में आपसी झड़प हो चुकी है. बताया जा रहा है कि उस झड़प में अजय के दादा की टांग टूट गई थी.विबाद का कारण कारण जमीन की बाउंड्री है. आज भी विवाद का कारण उसी जमीन पर रास्ता बना हुआ है. दोनों परिवार जमीन पर अपना-अपना कब्जा होने की बात कहते हैं.

क्या बोली पुलिस
एएसपी दिनेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अजय कुमार अपने परिवार सहित अपने घर जा रहा था. लकड़ियों से रास्ता बन्द किया गया था. आपसी झड़प में अजय कुमार घायल हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई. अजय कुमार का शव पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल के रखा गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(रिपोर्ट-भूषण शर्मा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज