लाइव टीवी

युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष नितिन को मुख्यमंत्री के पक्ष में बात करना पड़ा भारी, निर्मल बने अध्यक्ष

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 1, 2019, 11:02 PM IST
युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष नितिन को मुख्यमंत्री के पक्ष में बात करना पड़ा भारी, निर्मल बने अध्यक्ष
नितिन ठाकुर के अनुसार रविंद्र रवि समर्थक उन पर झपट पड़े और बोले कि उन्हें सरकार से कुछ लेना-देना नहीं है.

युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष नितिन ठाकुर ने कहा कि वह अपनी बात रखनी चाह रहे थे कि अध्यक्ष उसे बनाया जाए जो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से समन्वय स्थापित करे, लेकिन उन्हें धक्के मार के चुप करवा दिया गया.

  • Share this:
कांगड़ा. देहरा बीजेपी (BJP) मंडल के चुनाव (Election) से पहले युवा मोर्चा (Youth Front) के जिला अध्यक्ष नितिन ठाकुर (Nitin Thakur) के साथ पूर्व मंत्री रविंद्र रवि (Ravindra Ravi) के समर्थकों ने धक्का-मुक्की कर डाली. यहां नितिन ठाकुर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) के पक्ष में बात कर रहे थे. इससे माहौल कुछ देर के लिए गरमाता रहा. दरअसल आज शुक्रवार को मंडल अध्यक्ष के चुनाव के लिए जलशक्ति रेस्ट हाउस में संजीव शर्मा की देखरेख में बैठक रखी गई थी. इसमें नितिन ठाकुर भी पहुंचे हुए थे. बैठक में रविंद्र रवि सहित मंडल के तमाम लोग मौजूद थे.

जब नितिन ठाकुर ने अन्य साथियों के साथ अपनी बात को रखते हुए कहा कि मंडल कार्यकारिणी ऐसी बने जो सीएम जयराम ठाकुर व सरकार के साथ तालमेल बैठाकर चल सके. नितिन के अनुसार उनके इतना कहने के बाद ही रविंद्र रवि समर्थक उन पर झपट पड़े और बोले कि उन्हें सरकार से कुछ लेना-देना नहीं है. नितिन ने आरोप लगाया कि उनके साथ धक्का-मुक्की व हाथापाई की गई. नितिन ठाकुर ने कहा कि वह अपनी बात रखनी चाह रहे थे कि अध्यक्ष उसे बनाया जाए जो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से समन्वय स्थापित करे, लेकिन उन्हें धक्के मार के चुप करवा दिया गया. इसके बाद जब माहौल थोड़ा शांत हुआ तब निर्मल सिंह को मंडल अध्यक्ष चुन लिया गया.

चुनाव प्रभारी संजीव शर्मा ने कहा कि भाजपा एक परिवार है एवं लोकतांत्रिक प्रणाली में प्रत्येक कार्यकर्ताओं को अपनी इच्छा जाहिर करने का अधिकार है.


25 कार्यकर्ताओं ने मंडल अध्यक्ष के लिए किया था आवेदन

बीजेपी देहरा मंडलाध्यक्ष के चुनाव के दौरान काफी गहमागहमी के बाद निर्मल सिंह पर सहमति जताई गई. लगभग 25 कार्यकर्ताओं ने मंडल अध्यक्ष पद के लिए आवेदन किया था. चुनाव प्रभारी संजीव शर्मा की अध्यक्षता में निर्मल सिंह को मंडलाध्यक्ष चुना गया. इस मौके पर पूर्व विधायक रविन्द्र सिंह रवि व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

चुनाव प्रभारी संजीव शर्मा ने कहा कि भाजपा एक परिवार है एवं लोकतांत्रिक प्रणाली में प्रत्येक कार्यकर्ताओं को अपनी इच्छा जाहिर करने का अधिकार है. उन्होंने कहा कि इसका आदर करते हुए सहमति बनाकर ही निर्मल सिंह को मंडल अध्यक्ष बनाया गया. उन्होंने कहा कि साथ ही पूर्व मंडल अध्यक्ष सर्वदर्शन व निर्मल सिंह जिला अध्यक्ष चुनावों के लिए डेलीगेट भी होंगे.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 7:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...