हिमाचल लौटीं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत, सीएम जयराम ठाकुर बोले- हम स्वागत करते हैं
Bilaspur-Hp News in Hindi

हिमाचल लौटीं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत, सीएम जयराम ठाकुर बोले- हम स्वागत करते हैं
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मीडिया से बात करते हुये.

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज मुंबई से हिमाचल (Himachal) लौट आई हैं. उनके प्रदेश में लौटने पर सीएम जयराम ठाकुर(CM Jairam Thakur) ने कहा आपका हिमाचल में स्वागत है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 10:12 PM IST
  • Share this:
शिमला. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बनाम शिवसेना (Shiv sena) विवाद के बीच अभिनेत्री मुंबई से हिमाचल (Himachal) लौट आई हैं. हिमाचल लौटने पर भी कंगना को प्रदेश सरकार की सुरक्षा जारी रहेगी. इस बीच हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) का बयान भी आया है. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना के हिमाचल लौटने पर मैं उनका स्वागत करता हूं.

सीएम ने सलाह देते हुए कहा कि वह अपने परिवार के साथ सुरक्षित रहें और काम में आगे बढ़ें. जो घटना घटी है उससे हिमाचल का हर व्यक्ति आहत हुआ है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में उन्हें बड़ा समर्थन और सहयोग मिला है. अब वह आराम से रहें, तनाव मुक्त रहें और काम करें. शिवसेना के मुखपत्र सामना में हो रही टिप्पणियों पर सीएम ने कहा कि मुझे सामना से कोई सामना नहीं करना है. शिवसेना के वरिष्ठ नेता की टिप्पणियों को पूरे देश ने स्वीकार नहीं किया है. गौरतलब है कि कंगना रनौत ने मुंबई से निकलने से पहले ट्वीट किया था कि वह भारी मन से जा रही हैं. क्योंकि यहां लगातार उनके ऊपर हमले हो रहे हैं और गालियां दी जा रही हैं. उन्हें खाैफजदा रखने के लिए पूरी कोशिश की गई. अब कंगना को मुंबई स्थित अपने घर की चिंता भी सता रही है.

Himachal Pradesh : सीएम के जवाब से असंतुष्ट विपक्ष ने किया विधानसभा से वाकआउट




आपको बता दें कि इसके पहले भी हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कंगना रनौत (kangana Ranaut) के मुंबई स्थित बंगले का एक हिस्सा बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) द्वारा ढहाये जाने की निंदा की थी. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते. उन्होंने आगे लिखा कि महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रनौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है.'

बता दें कि कंगना रनौत ने कहा था कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्हें फिल्म माफिया से कहीं अधिक डर मुंबई पुलिस से लगता है. इसके बाद शिवसेना के नियंत्रण वाले बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने उनके बांद्रा स्थित बंगले/दफ्तर में ‘अवैध निर्माण कार्यों’ को गिराने की कार्रवाई शुरू की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज