लाइव टीवी

25 वर्षीय वीरेंद्र जिस पीपल के पेड़ के नीचे बैठा करता था, उसी से लटक कर दे दी जान

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 13, 2019, 12:52 PM IST
25 वर्षीय वीरेंद्र जिस पीपल के पेड़ के नीचे बैठा करता था, उसी से लटक कर दे दी जान
वीरेंद अक्सर इस पीपल के पेड़ के नीचे शाम को बैठ करता था. आज इसी पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी.

हमीरपुर जिले के टौणी देवी पुलिस चौकी के तहत गवारड़ू पंचायत के बाहल गांव के युवक वीरेंद्र ने पीपल के पेड़ से लटक कर जान दे दी.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर जिले (Hamirpur District) के टौणी देवी पुलिस चौकी के तहत गवारड़ू पंचायत के बाहल गांव के युवक वीरेंद्र (Virendra) ने पीपल के पेड़ से लटक कर जान दे दी. युवक की पहचान कर ली गई है. मृतक का नाम वीरेंद्र है. वीरेंद्र के पिता की मौत पहले ही हो चुकी है. वह गाँव बाहल तहसील टौणी देवी का रहने वाला था.

पीपल के पेड़ पर 45 फुट की ऊंचाई पर फंदा बनाकर झूल गया

वीरेंद्र नाम का वह युवक अक्सर उस पीपल के पेड़ के नीचे शाम को बैठता था और अब उसने इसी पेड़ पर क़रीब साढ़े 45 फ़ुट की ऊंचाई पर अपने लिए फांसी (Hang to Death) का फंदा बनाया और झूल गया. पुलिस मौक़े पर पहुंच चुकी है और मौत के कारणों की जांच कर रही है. मृतक के शव को ऊंचाई से उतारने के लिए अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों को बुलाया गया है.

25 वर्षीय वीरेंद्र वेल्डिंग का काम करता था

पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ 25 वर्षीय वीरेंद्र अविवाहित था और वेल्डिंग का काम करता था. लोग अक्सर उसे काम के बाद पीपल के टियाले पर बैठा देखते थे. वहीं परिजनों ने वीरेन्द्र की मौत पर किसी पर भी कोई शक नहीं जताया है.

यह भी पढ़ें:   सेब के दाम में गिरावट से बागवान चिंतित, CM जयराम को सौंपेंगे सर्वे रिपोर्ट

PHOTOS: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने कांगड़ा के बीड़ बिलिंग में पैरा ग्लाइडिंग का लिया मजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 12:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...