लाइव टीवी

हिमाचल: रेहड़ी ले जा रहे शख्स को फिल्मी अंदाज में कार ने उड़ाया, मौत

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 3, 2020, 10:06 AM IST
हिमाचल: रेहड़ी ले जा रहे शख्स को फिल्मी अंदाज में कार ने उड़ाया, मौत
हमीरपुर में गुरुवार देर रात हादसा हुआ है.

Accident in Hamirpur: रेहड़ी मालिक की पहचान कमल कुमार (45) गांव केहड़रू डाकघर भिड़ा हमीरपुर के रूप में हुई है. एसएचओ संजीव गौतम ने बताया कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:
हमीरपुर. फिल्मी अंदाज (Filmy Style) में एक कार ने रेहड़ी ले जा रहे शख्स को कुचल (Crush) दिया. कार चालक रेहड़ीवाले को 15-20 मीटर तक घसीटते हुए लेकर गया, जिससे अधेड़ की मौत हो गई. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में गुरुवार देर रात पेश आया है. पुलिस ने आरोपी कार चालक (Car Driver) को गिरफ्तार कर लिया है और हादसे की जांच कर रही है.

तेज रफ्तार में थी गाड़ी
जानकारी के अनुसार, राष्ट्रीय राजमार्ग शिमला-धर्मशाला हमीरपुर से भोटा के बीच पड़ने वाला गसोती पुल पर तेज़ रफ़्तार ने रेड़ी लेकर घर जा रहे व्यक्ति उड़ा दिया, जिसकी उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के प्रत्यक्षदर्शी लोगो ने बताया कि तेज़ रफ़्तार गाडी आई और फ़िल्मी स्टायल में रेड़ीवाले को 15 से 20 मीटर घसीटती ले गई. स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच की.

आरोपी चालक गिरफ्तार

रेहड़ी मालिक की पहचान कमल कुमार (45) गांव केहड़रू डाकघर भिड़ा हमीरपुर के रूप में हुई है. एसएचओ संजीव गौतम ने बताया कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: शिमला के संजौली कॉलेज में फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट का शव नाले में मिला

हिमाचल में प्रचंड ठंड: शिमला में 22 साल बाद रिकॉर्ड तोड़ सर्दी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 9:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर