लगातार चौथी बस से उतारे जाने पर महिला ने काटा बवाल, देखिये वीडियो

हमीरपुर बस अड्डे पर एक महिला को बस में नहीं बिठाए जाने के कारण खूब हो हल्ला हुआ. बस अड्डे में जाम के हालात बहुत देर तक बने रहे.

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 2, 2019, 1:34 PM IST
Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 2, 2019, 1:34 PM IST
हिमाचल प्रदेश में ओवरलोडिंग पर सख्ती किए जाने के बाद लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है. आलम यह है कि घर जाने के लिए लोग यहां से वहां भटक रहे हैं. हमीरपुर बस अड्डे पर एक महिला को बस में नहीं बिठाए जाने के कारण खूब हो हल्ला हुआ. बस अड्डे में जाम के हालात बहुत देर तक बने रहे. इस हंगामे की वीडियो बनाकर किसी ने फेसबुक और व्हाटसप्प पर डाल दी और अब यह खूब वायरल हो रहा है. इस मामले की सूचना मिलते ही हमीरपुर थाने से एक महिला अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे और महिला को शांत करवाकर जाम को खुलवाया.

बीच सड़क पर धरने पर बैठ गई महिला

एक जानकारी के अनुसार हमीरपुर में चौथी बस से भी उतारे जाने से गुस्साई महिला बीच सड़क धरने पर बैठ गई. महिला के बीच सड़क धरने पर बैठे जाने के कारण लंबा जाम लग गया. काफी देर बाद तक जब महिला वहां से नहीं उठी तो मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी. महिला को मनाने व जाम खुलवाने में पुलिस के भी पसीने छूट गए.

महिला को बस से तीन किलोमीटर की तय करनी थी दूरी

बता दें कि महिला को हमीरपुर बस अड्डे से सिर्फ तीन किलोमीटर दूर अपने घर पक्का भरो जाना था. बस अड्डे पर एक-एक कर महिला को तीन बसों से उतार दिया और जब महिला को चौथी बस से उतार दिया गया तब फिर क्या था उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

यह भी पढ़ें: नशे में धुत्त युवकों ने पौंग डैम में पुलिस के साथ की मारपीट

रेत से भरे टिप्पर को जांच के लिए रोका, चालक ने दी ये धमकियां
First published: July 2, 2019, 1:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...