हमीरपुर में महिला डॉक्टर पर थूकने के बाद खुद को किया कमरे में बंद, मामला दर्ज
Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर में महिला डॉक्टर पर थूकने के बाद खुद को किया कमरे में बंद, मामला दर्ज
प्रतिनिधि फोटो

Coronavirus से जंग जीतने में जुटी महिला डॉक्‍टर पर एक शख्‍स ने थूक दिया. उसमें COVID-19 संक्रमण के लक्षण दिखे थे.

  • Share this:
हमीरपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से जंग जीतने में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी और पुलिसकर्मी जान जोखिम में डालकर जुटे हैं. ऐसे में एक व्यक्ति ने महिला डॉक्टर पर ही थूक दिया. डॉक्टर ने खुद को और टीम को किसी तरह से बचाया, लेकिन आरोपी व्यक्ति की वजह से कई लोगों की जान संकट में पड़ सकती थी. आरोपी उत्तर प्रदेश का निवासी बताया जा रहा है. स्क्रीनिंग टीम को डॉ. नेहा लीड कर रही थीं. वह नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर 11 बड़ू में स्क्रीनिंग कर रही थीं.

दरअसल, आरोपी व्यक्ति में कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर सैंपल लेने का प्रयास किया जा रहा था. वह व्यक्ति बुखार और जुकाम से पीड़ित था और उसने शराब पी रखी थी. स्क्रीनिंग टीम उसका सैंपल लेने की कोशिश कर रही थी, तभी उसने डॉक्टर पर थूक दिया. स्क्रीनिंग टीम ने किसी तरह से खुद को बचाया.

आरोपी में कोरोना संक्रमण के लक्षण
महिला डॉक्टर ने तुरंत इस बारे में अपने साथियों को सूचित किया. इस पर डॉ. सत्येंद्र सिंह डोगरा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई. आरोपी व्यक्ति ने इस घटना के तत्काल बाद खुद को कमरे में बंद कर लिया था. डॉक्टर डोगरा कहते हैं कि इस व्यक्ति में कोरोना के लक्षण दिख रहे हैं. इसी के चलते उसका सैंपल लिया जाना जरूरी था. स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके से लौट गई है अब अतिरिक्त पुलिस बल यहां पर भेजा जा रहा है, ताकि जल्द से जल्द इस व्यक्ति के सैंपल लिए जा सकें.
आशा वर्कर को गाली देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज


उपायुक्त (हमीरपुर) हरिकेश मीणा ने पुलिस के पास शिकायत आने की बात कही है. पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर इस मामले की शिकायत की जांच में जुटे हैं. इस मामले पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि इससे पहले भी सुजानपुर क्षेत्र में आशा वर्कर वीना देवी के साथ गाली गलौज करने का मामला सुजानपुर पुलिस थाना में दर्ज किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: ऊना में संक्रमित शख्स हुआ स्वस्थ्य घोषित, फिर आई पॉजिटिव रिपोर्ट

हिमाचल कैबिनेट मीटिंग में फैसला, तीन साल पूरे कर चुके कर्मचारी होंगे रेगुलर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज