विश्व कप सेमीफाइनल मैच में भारत की हार के सदमे में बिजलीकर्मी की मौत

उधर, पुलिस चौकी भोटा के प्रभारी सुखदेव का कहना है कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 12, 2019, 9:55 AM IST
विश्व कप सेमीफाइनल मैच में भारत की हार के सदमे में बिजलीकर्मी की मौत
न्यूजीलैंड ने पहले सेमीफाइनल में भारत को हराया है.
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 12, 2019, 9:55 AM IST
क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की न्यूजीलैंड से हार के सदमें में एक शख्स की मौत हो गई. मामला हिमाचल के हमीरपुर के सलौणी का है. 40 साल राकेश को हार के बाद सदमे में हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राकेश अपने कमरे में मैच देख रहा था. इस दौरान उसे अटैक आया. वह बिजली बोर्ड के आउटसोर्स कर्मचारी था. बड़सर उपमंडल के करेर निवासी राकेश कुमार (40) बिजली बोर्ड के गलोड़ कार्यालय में कार्यरत था. परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



दिल का हुआ था ऑपरेशन
बताया जा रहा है कि 12 वर्ष पूर्व राकेश के दिल का ऑपरेशन हुआ था. तब से वह सामान्य जिंदगी जी रहा था. मैच के बाद राकेश कुमार अपनी एक साल की भतीजी के साथ कमरे में बैठा हुआ था. बच्ची की रोने की आवाज सुनी तो सभी लोग कमरे में आए. उन्होंने देखा कि राकेश बेड पर अचेत पड़ा हुआ था. परिजन उसे तुरंत राधा स्वामी चेरिटेबल अस्पताल भोटा ले गए. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शादी नहीं की थी
राकेश अविवाहित था और अपनी मां, छोटे भाई व उसके परिवार के साथ रहता था. बीडीसी सदस्य शशि शर्मा ने बताया कि राकेश मिलनसार स्वभाव का था. उसकी मौत से क्षेत्र में मातम का माहौल है. उधर, पुलिस चौकी भोटा के प्रभारी सुखदेव का कहना है कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें: धोनी के बैटिंग ऑर्डर पर रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी
Loading...

धोनी के संन्‍यास की अटकलों पर BCCI ने कही ये बात
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...