लाइव टीवी

पीएम मोदी के प्रयास से पटेल की हुई मूर्ति स्थापना, ​पूरा विश्व याद रखेगा: अनुराग ठाकुर

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 31, 2018, 1:01 PM IST
पीएम मोदी के प्रयास से पटेल की हुई मूर्ति स्थापना, ​पूरा विश्व याद रखेगा: अनुराग ठाकुर
FILE PHOTO: अनुराग ठाकुर, लोकसभा मुख्य सचेतक व बीजेपी सांसद

सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए आरोप लगाए हैं कि पहले इतिहास नेहरू और गांधी तक ही सिमट कर रह गया था, लेकिन अब पटेल के योगदान को भी दुनिया याद रखेगी.

  • Share this:
सरदार बल्लभ भाई पटेल के योगदान को पूरा विश्व याद रख सके इसके लिए पीएम मोदी के प्रयास रंग ला रहे हैं. सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए आरोप लगाए हैं कि पहले इतिहास नेहरू और गांधी तक ही सिमट कर रह गया था, लेकिन अब पटेल के योगदान को भी दुनिया याद रखेगी. अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री बनते तो देश किसी और दिशा में होता और इसमें किसी को कोई संदेह नहीं होना चाहिए.

बीजेपी के सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी का पूरा देश आभारी है क्योंकि पहले इतिहास नेहरू या गांधी तक ही इतिहास को सीमित कर दिया गया था लेकिन अब पटेल के योगदान को भी पूरा विश्व याद रखेगा. अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में नेहरू की रियासत की दुर्गति जिस तरह से हुई है, उसे दुनिया देख रही है.

उन्होंने कहा कि सरदार पटेल ने 562 रियासतें जोड़ी है जिसमें एक बूंद खून नहीं गिरने दी. उन्होंने कहा कि आज आजाद भारत में 70 सालों में भी कई बार खून बहाया गया है.

यह भी पढ़ें: 24 घंटे में दूसरा मर्डर: फिरौती के लिए किशोर की हत्या, जंगल में मिला शव 

एक और ‘युग’ का खौफनाक अंत: बच्चे को मारने के बाद भी फिरौती मांगता रहा आरोपी 

900 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 2 लोगों की मौत, 6 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2018, 1:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर