अनुराग दूल्हे की तैयार बैठे हैं लेकिन बारात कांग्रेस का उम्मीदवार ले जाएगा: मोहित चौधरी
Hamirpur News in Hindi

अनुराग दूल्हे की तैयार बैठे हैं लेकिन बारात कांग्रेस का उम्मीदवार ले जाएगा: मोहित चौधरी
मोहित चौधरी, हिमाचल प्रदेश प्रवक्ता, कांग्रेस

हमीरपुर में प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के उपाध्यक्ष मोहित चौधरी ने सांसद अनुराग ठाकुर पर आरोपों की झड़ी लगा दी है. मोहित चौधरी ने दो टूक शब्दों में कहा है कि अनुराग ठाकुर ने विकास के नाम पर केवल जनता को छलने का काम किया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनावों के चलते बयानबाजी का दौर तेज हो गया है. हमीरपुर में प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के उपाध्यक्ष मोहित चौधरी ने सांसद अनुराग ठाकुर पर आरोपों की झड़ी लगा दी है. मोहित चौधरी ने दो टूक शब्दों में कहा है कि अनुराग ठाकुर ने विकास के नाम पर केवल जनता को छलने का काम किया है. मोहित चौधरी ने ने कहा कि अनुराग कभी रेल लाइन के नाम पर जनता को गुमराह करते हैं तो कभी झूठे शिलान्यासों से जनता को बेवकूफ बनाते हैं. उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान दूल्हे तैयार होने की बात करते हैं जो कि सच साबित होती है, क्योंकि पिछले चुनावों में धूमल दूल्हे की तरह तैयार रह गए और बारात कोई और ले गया और अब अनुराग ठाकुर भी बीजेपी की ओर से दूल्हे की तरह तैयार बैठे है लेकिन बारात कांग्रेस उम्मीदवार ले जाएगा.

मोहित चौधरी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने आज दिन तक युवाओं का शोषण ही किया है और पीएम मोदी केवल चाय पकौड़े बनाने की बातें ही पांच साल करते नजर आए हैं. उन्होंने कहा कि मोदी चाहते हैं कि अब चौकीदार संस्थान खोल कर युवाओं को चैकीदार बनाने के लिए काम करेंगे क्योंकि जनता से जुड़े मुद्दों को मोदी दरकिनार करते आए हैं.

यह भी पढ़ें: 'हिमाचल में सुखराम के सहयोग से दो बार बनी BJP सरकार , बाद में उन्हें दरकिनार किया'



'इमरान को डर है कि मोदी की सरकार बनेगी तो दुनिया के नक्शे पर पाकिस्तान रहेगा या नहीं'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading