पिता की हार भुला नहीं पाए अनुराग, बोले- अब लोगों को हो चुका है नेता खोने का एहसास

हमीरपुर में कार्यक्रम के दौरान सांसद अनुराग ठाकुर ने इशारों में कह दिया कि आगे भी लोकसभा के चुनाव सिर पर हैं और जनता क्या खोना-क्या पाना चाहती है, यह तय करना है.

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 29, 2018, 4:34 PM IST
पिता की हार भुला नहीं पाए अनुराग, बोले- अब लोगों को हो चुका है नेता खोने का एहसास
अनुराग ठाकुर, सांसद, भाजपा.
Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 29, 2018, 4:34 PM IST
हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल की हार का गम उनके बेटे अनुराग ठाकुर को अब भी सता रहा है. सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से पूर्व धूमल की हार को अब भी सांसद अनुराग ठाकुर भुला नहीं पाए है. आलम यह है कि जहां कहीं भी मौका मिलता है तो अनुराग कार्यकर्ताओं और लोगों के सामने हार को लेकर खरी खोटी सुनाने से परहेज नहीं करते हैं. बुधवार को भी ऐसा कुछ देखने को मिला.

हमीरपुर दौरे पर पहुंचे सांसद अनुराग ठाकुर यह कहते नजर आए कि निचले हिमाचल के नेता को खोना क्या होता है, इसका पता शायद लोगों को अब लग चुका होगा. साथ ही कहा कि नेता एक दिन में नहीं बनता है. लोग एक गलती से एक झटके में ही नेता को खो देते हैं.

हमीरपुर में कार्यक्रम के दौरान सांसद अनुराग ठाकुर ने इशारों में कह दिया कि आगे भी लोकसभा के चुनाव सिर पर हैं और जनता क्या खोना-क्या पाना चाहती है, यह तय करना है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हर कोई नेता नहीं बन सकता, लेकिन जनता इस बात को नहीं समझती है.

झूठे प्रचार को लेकर अनुराग ने कहा कि अपनों को किनारे पर रख कर दूसरों का प्रचार करेंगे तो इससे बीजेपी का ही नुकसान होगा. उन्होंने कहा कि अगर 2019 में फिर से भाजपा को सत्तासीन करना है और मोदी जी को पीएम बनाना है तो बीजेपी कार्यकर्ताओं को एकजुटता का परिचय देना होगा और संकल्प लेना होगा कि 300 से ज्यादा सीटें जिताएं.

ये भी पढ़ें : किशोर लापता, घर पर छोड़े नोट में लिखा, ‘मुझे गंभीर बीमारी, बोझ नहीं बनना’


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर