लाइव टीवी

अनुराग ठाकुर ने BJP-JJP गठबंधन पर खुशी जाहिर की, कहा- हरियाणा चुनाव में बीजेपी का वोट प्रतिशत बढ़ा

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 26, 2019, 5:55 PM IST
अनुराग ठाकुर ने BJP-JJP गठबंधन पर खुशी जाहिर की, कहा- हरियाणा चुनाव में बीजेपी का वोट प्रतिशत बढ़ा
हमीरपुर- केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने 'सांसद स्टार खेल महाकुंभ' के विजेताओं को इनाम बांटने के कार्यक्रम के आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी का वोट बढ़ा है. पिछली बार बीजेपी का वोट प्रतिशत 34 था और अब यह बढ़कर 36 प्रतिशत हो गया है. उन्होंने कहा कि इनेलो का वोट प्रतिशत 24 प्रतिशत से घटकर 2.5 प्रतिशत तक रह गया है. वोट शिफ्ट हुआ है.

  • Share this:
हमीरपुर. केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने हरियाणा में विधानसभा चुनाव  के बाद बीजेपी (BJP) की जेजेपी (JJP) के साथ गठबंधन पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी गठबंधन (BJP-JJP Alliance) से बढ़िया सरकार बनेगी. कांग्रेस (Congress) द्वारा यह कहे जाने पर कि बीजेपी का वोट प्रतिशत कम हुआ है अनुराग ठाकुर ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी का वोट बढ़ा है. उन्होंने कहा कि पिछली बार बीजेपी का वोट प्रतिशत 34 था और अब यह बढ़कर 36 प्रतिशत हो गया है. उन्होंने कहा कि इनेलो (INLD) का वोट प्रतिशत 24 प्रतिशत से घटकर 2.5 प्रतिशत तक रह गया है. वोट शिफ्ट हुआ है. उन्होंने कहा कि बसपा (BSP) और निर्दलीय उम्मीदवारों का वोट भी शिफ्ट हुआ है. भाजपा का वोट बढ़ा है इसलिए भाजपा सरकार बनाने जा रही है.

JJP के विधायक BJP के साथ सरकार बनाने को इच्छुक

अनुराग ठाकुर ने कहा कि दुष्यंत जी, अभय जी, चौटाला जी और चौधरी देवीलाल जी के परिवार की चारों पीढ़ियों ने भारतीय जनता पार्टी के साथ पहले भी सरकार चलाई है. आज हमें इकट्ठा होने का अवसर मिला है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि अमित शाह, जगत प्रकाश नड्डा और नरेंद्र मोदी ने हरियाणा में सरकार बनाने की मंजूरी दी है. जेजेपी के सभी विधायक भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर सरकार बनाना चाहते हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ा है इसलिए भाजपा सरकार बनाने जा रही है.


हमीरपुर के टाउन हाल में 'सांसद स्टार खेल महाकुंभ' के विजेताओं को इनाम बांटने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें बतौर मुख्य अतिथि केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने शिरकत की. हमीरपुर में अनुराग ठाकुर का जोरदार स्वागत किया गया. इस अवसर पर विधायक नरेन्द्र ठाकुर, एचआरटीसी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, एसपी अर्जित सेन और डीसी हरिकेश मीणा भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें - पंचायती राज उपचुनाव : खाली पड़े पदों पर 17 नवंबर को चुनाव व परिणाम दोनों

ये भी पढ़ें - दीपावली : ऊना में बिना लाइसेंस भीड़भाड़ वाले इलाकों में बिक रहे पटाखे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 4:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...