अनुराग ठाकुर दे रहे हैं नशे के कारोबार को संरक्षण, हमीरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने लगाया आरोप

जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने कहा कि जब से हिमाचल में बीजेपी की सरकार बनी है तब से वह कानून व्यवस्था को बनाए रखने के साथ नशा और भू-माफिया को रोकने में नाकाम रही है.

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 1:19 PM IST
अनुराग ठाकुर दे रहे हैं नशे के कारोबार को संरक्षण, हमीरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने लगाया आरोप
हमीरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता के सुपुत्र के नशा कारोबार में फंसने के बाद भी बीजेपी आला कमान चुप्पी साधे हुए हैं.
Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 1:19 PM IST
हमीरपुर. हिमाचल में बढ़ रहे चिट्टे (Chitta) के कारोबार मामले में कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी (BJP) को जिम्मेदार ठहराया है. हमीरपुर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने चिट्टा कारोबार में बीजेपी नेता के शामिल होने का आरोप लगाया है. उन्होंने इस बीजेपी नेता के सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के साथ संबंध होने पर चुटकी ली है. नरेश ठाकुर (Naresh Thakur) ने कहा कि जब से हिमाचल (Himachal) में बीजेपी की सरकार बनी है तब से वह कानून व्यवस्था को बनाए रखने के साथ नशा और भू-माफिया (Land Mafia) को रोकने में नाकाम रही है. नरेश ठाकुर ने कहा कि चिट्टा केस में पकड़ा गया युवक बीजेपी नेता का पुत्र है. वह बीजेपी नेता एचपीसीए में भी सदस्य है और सांसद अनुराग ठाकुर का चहेता है.

उन्होंने कहा कि इससे साफ है कि बीजेपी सरकार ही नशे के कारोबार को बढ़ाने का काम कर रही है. नशा व्यापारियों पर नकेल कसने में बीजेपी पूरी तरह से नाकाम रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता के सुपुत्र के नशा कारोबार में फंसने के बाद भी बीजेपी आला कमान चुप्पी साधे हुए हैं.

कांग्रेस ने चिट्टा कारोबार में संलिप्त बीजेपी नेता के केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से संबंध होने का आरोप लगाया.


केंद्र सरकार को विफल बताया

नरेश ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की सरकार से जुड़े लोग भिन्न गुटों में बंटे हुए हैं. बीजेपी सरकार के पूर्व मंत्री पूर्व सांसदों पर आरोप लगा रहे हैं. बीजेपी सरकार में अपने ही पूर्व सांसदों और मंत्रियों पर जांच की जा रही है, जिससे बीजेपी की कलह जग जाहिर हो रही है. उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार (Central Government) के सौ दिन पूरे होने के बावजूद बेरोजगारी (Unemployment) बढ़ने के साथ आर्थिक व्यवस्था (Economic system) चरमराई हुई है.

गौरतबल है कि कुछ दिन पहले बीजेपी नेता और एचपीसीए के सदस्य के सुपुत्र के पास से 32 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ था. यह चिट्टा बीजेपी नेता के भाई के होटल में मिला था, जिसके चलते अब राजनीति गरमा गई है. कांग्रेस ने बीजेपी को नशे के कारोबार को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए घेरना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें - कौन हैं बंडारू दत्तात्रेय, जिन्होंने हिमाचल के 27वें राज्यपाल की शपथ ली
Loading...

ये भी पढ़ें - 5 साल पहले गिरा था मकान, आज तिरपाल के नीचे रहने को मजबूर गरीब परिवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 1:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...