Assembly Banner 2021

कांग्रेस सरकार होती तो विदेश से कोरोना वैक्सीन लाती और सबसे पहले गांधी परिवार को लगती: अनुराग ठाकुर

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में कार्यक्रम के दौरान अनुराग ठाकुर.

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में कार्यक्रम के दौरान अनुराग ठाकुर.

Anurag Thakur on Corona Vaccine: अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि हार से छटपटा रही ममता बनर्जी बेुतकी बयानबाजी कर रही है. उन्हेोंने कहा कि एक के बाद दूसरा नेता तृष्णमूल कांग्रेस को छोडकर भाजपा में शामिल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 11:04 AM IST
  • Share this:
हमीरपुर. कोविड वैक्सीन से जुड़े प्रयासों को लेकर केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने अपनी सरकार की प्रशंसा की है. साथ ही उन्होंने वैक्सीन को लेकर आरोपों पर कांग्रेस को करारा जबाव दिया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार होती तो सबसे पहले विदेश से वैक्सीन मंगवाई जाती और फिर सबसे पहले गांधी परिवार (Gandhi Family) लगाया जाता. लेकिन पीएम मोदी ने पूरे देश की चिंता करते हुए वैक्सीनेशन मुहैया करवा कर राहत प्रदान की है.

चुनाव आयोग के द्वारा बंगाल (Bangal Elections) में नौ चरणों में मतदान पर ममता वैनर्जी के भाजपा को फायदा पहुंचाने के लगाए जा रहे आरोपों पर अनुराग ने कहा कि हार देखकर छटपटाकर बुतुकी बयानबाजी कर रही है.

हमीरपुर के टाउन हाल में आयोजित अधिकारिता विभाग के दिव्यांगजनों के लिए निशुल्क सहायक उपकरण वितरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ.




दरअसल, हमीरपुर के टाउन हाल में आयोजित अधिकारिता विभाग के दिव्यांगजनों के लिए निशुल्क सहायक उपकरण वितरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इसमें बतौर मुख्यातिथि केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने शिरकत की. इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने 41 पात्र लोगों को हाईटेक व्हीलचेयर के अलावा स्मार्ट फोन और 30 लाख रुपये का सामान वितरित किया गया. कार्यक्रम के दौरान एचआरटीसी निगम उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री और डीसी देवश्वेता बनिक, एसपी कोर्तिके गोकुल चंद्रेन ए एसडीएम चिंरजी लाल चौहान और जिला कल्याण अधिकारी संजीव शर्मा भी मौजूद रहे.
क्या बोले अनुराग
अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी की सरकार ने सामाजिक अधिकारिता के बजट में 28 प्रतिशत बढोतरी की है. उन्होंने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि दिव्यांगजनों को लाभ देने के लिए सर्वेक्षण कर लाभ दिया है, जिसके चलते ही आज तीस लाख रूपये के उपकरण बांटे गए है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज भारत के बाहर भी दवाई विदेशों में जा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास आरोप लगाने के लिए कोई मुददा नहीं हैं. बंगाल में नौ चरणों में मतदान भाजपा को फायदा करवाने के आरोपों पर अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि हार से छटपटा रही ममता बनर्जी बेुतकी बयानबाजी कर रही है. उन्हेोंने कहा कि एक के बाद दूसरा नेता तृष्णमूल कांग्रेस को छोडकर भाजपा में शामिल हो रहा है, जिससे ममता बौखला गई हैं. उन्होंने दावा किया कि बंगाल के लोग ममता से मुक्ति चाहते हैं और बंगाल में जल्द ही कमल खिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज