कूड़ेदानों से अब तक नहीं हटाए गए सांसद अनुराग ठाकुर के नाम, कांग्रेस ने जताई आपत्ति

कूड़ेदानों से अब तक नहीं हटाए गए सांसद अनुराग ठाकुर के नाम, कांग्रेस ने जताई आपत्ति

कूड़ेदानों से अब तक नहीं हटाए गए सांसद अनुराग ठाकुर के नाम, कांग्रेस ने जताई आपत्ति

आदर्श आचार संहिता लागू होने के इतने दिनों बाद भी हमीरपुर के दर्जनों गांवों में बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के नाम और स्कीम को कूड़ेदानों से नहीं मिटाए जाने पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है.

  • Share this:

हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर जिले के बडसर विधानसभा क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है. आदर्श आचार संहिता लागू होने के इतने दिनों बाद भी हमीरपुर के दर्जनों गांवों में बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा लगाए गए कूड़ेदानों से सांसद के नाम और स्कीम को नहीं मिटाया गया है. इस पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है. इसी के साथ कांग्रेस नेताओं ने दो टूक शब्दों में आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का बीजेपी पर आरोप लगाया है.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि बीजेपी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है. इसलिए चुनाव आयोग को सर्तक रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस तरह आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन करने की शिकायत करेगी.

इधर, कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलदीप पठानिया ने जिला प्रशासन पर भी बीजेपी का चहेता बनने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बडसर क्षेत्र के कई गांवों में आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है. इससे लगता है कि जिला प्रशासन भी बीजेपी की कठपुतली बनकर उल्लंघन में भागीदार बना हुआ है. इस तरह आदर्श आचार संहिता के दौरान कूड़ेदानों के ऊपर सरकारी स्कीम का लगा रहना गलत है.



जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश लखनपाल ने कहा कि दो दिन के अंदर बीजेपी ने कार्रवाई नहीं की तो जबरन कूड़ेदानों को हटाया जाएगा.
गौरतलब है कि हमीरपुर जिला के बडसर विधानसभा क्षेत्र में सांसद अनुराग ठाकुर ने स्वच्छता अभियान के तहत करीब 40 पंचायतों में सैकड़ों कूड़ेदान लगवाए हैं, जिन पर सांसद के चित्र और स्कीम का नाम अंकित हैं. अब आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद भी इन कूड़ेदानों से चित्र और स्कीम के नाम को नहीं हटाया गया है, जिस पर कांग्रेस ने कड़ा विरोध जताया है.

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस ने गरीबी हटाने का नारा देकर देश से गरीब हटाए : अनुराग ठाकुर

ये भी देखें:- PHOTOS: कबायली क्षेत्र की ठंडी फिजाओं में तेज हुई चुनावी गर्माहट

ये भी पढ़ें:- BJP का मंत्री अनिल शर्मा को फरमान, ‘मैं हूं चौकीदार’ कार्यक्रम में रहें मौजूद

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज