लाइव टीवी

NIT हमीरपुर में गैर-हिमाचलियों को नौकरी देने-धांधली पर अनुराग ठाकुर का बयान

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 31, 2019, 2:37 PM IST
NIT हमीरपुर में गैर-हिमाचलियों को नौकरी देने-धांधली पर अनुराग ठाकुर का बयान
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर. (FILE PHOTO)

एनआईटी हमीरपुर में भर्तियों में धांधली को लेकर सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा लगातार सवाल उठा रहे हैं.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में स्थित एनआईटी (NIT Hamirpur) संस्थान में गैरहिमाचलियों को नौकरियों देने और धांधलियों के आरोप पर केन्द्रीय राज्य वित मंत्री और सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने संज्ञान लिया है. हमीरपुर में रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में पहुंचे अनुराग ठाकुर ने मीडिया से कहा है कि एनआईटी हमीरपुर में पारदर्शिता से काम हो, इसके लिए एमएचआरडी मंत्री से मिलकर बात की गई है.

यह बोले अनुराग ठाकुर
नौकरियों में धांधलियों के आरोपों पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि एनआईटी हमीरपुर के विषय में एमएचआरडी मंत्री से मिलकर कई बातों पर चर्चा की गई है. उन्होंने कहा कि संस्था को बचाए रखने के लिए जो भी नियमों अनुसार होगा, वह काम किया जाएगा.

35 पदों पर भर्ती का आरोप

गौरतलब है कि हमीरपुर एनआईटी में नौकरियों में बाहरी राज्यों के लोगों को नौकरी पर रखने के आरोप लगाए गए हैं. कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा ने बाहरी राज्यों की भर्तियां किए जाने को लेकर एमएचआरडी मंत्री को पत्र लिखा है. एनआईटी डायरेक्टर पर हेराफेरी का आरोप लगाया है. इस पर अब अनुराग ठाकुर ने अपना बयान दिया है. आरोप है कि संस्थान में 35 से अधिक पदों पर गैर-हिमाचलियों को रखा गया है.

यह बोले थे डायरेक्टर
एनआईटी हमीरपुर में भर्तियों में धांधली को लेकर सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा लगातार सवाल उठा रहे हैं. एनआईटी डायरेक्टर विनोद यादव ने कहा था कि एनआईटी में भर्ती प्रक्रिया एमएचआरडी और बीओडी के निर्देशानुसार की जाती है. इसमें किसी भी तरीके की कोताही नहीं बरती जाती है. उन्होंने विधायक राजेन्द्र राणा पर झूठे आरोप लगाने की बात कही है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 11 शहरों का हाल: दिवाली पर शिमला, धर्मशाला और इन शहरों में बढ़ा पॉल्यूशन

8 छात्राओं से छेड़छाड़ केस: आरोपी टीचर अब तक फरार, छिनेगा राष्ट्रीय अवॉर्ड!

शिमला में पानी के टैंक में मिली लाश, फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

निजी बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, ट्रक के उड़े परखच्चे, चालक गंभीर

हिमाचल नहीं दे पाया अपना हिस्सा, इसलिए हमीरपुर में रेललाइन में देरी: अनुराग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 2:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...