लाइव टीवी

अनुराग ठाकुर का पलटवार, कहा- '70 साल में सर्वेक्षण नहीं करा पाई कांग्रेस'

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 21, 2019, 5:52 PM IST

ऊना-हमीरपुर नई रेलवे लाइन है, जिसका सर्वेक्षण मंजूर करवाया, जबकि कांग्रेस 5 साल क्या 70 साल में मंजूर नहीं करा पाई.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में बीजेपी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के बयानों पर हंस कर जवाब दिया है. प्रचार के दौरान अनुराग ठाकुर ने रेल लाइन हमीरपुर तक न पहुंचने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस के बयानों पर हंसी आती है क्योंकि कांग्रेस के समय में तो वीरभद्र स्वयं कहते थे कि सड़कों की हालत खस्ता रही है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने कभी रेल लाइन का सर्वे तक नहीं करवाया और आज सर्वे पूरा होते ही देखकर जलन से बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि रेलवे का सर्वेक्षण होता है. कांग्रेस न तो कभी सर्वेक्षण मंजूर करवाया और न कभी रेलवे लाइन जबकि उन्होंने ऊना से लेकर सभी रेलवे लाइन पूरी करा दी. अनुराग ने कहा कि उन्होंने तीन स्टेशन बनाए और 8 ट्रेनें तक चला दी. वहीं जिस रेलवे लाइन का निर्माण कार्य कांग्रेस ने रुकवाया था, उसके काम बीजेपी द्वारा शुरू कराया गया. वहीं ऊना-हमीरपुर नई रेलवे लाइन है, जिसका सर्वेक्षण मंजूर करवाया, जबकि कांग्रेस 5 साल क्या 70 साल में मंजूर नहीं करा पाई.

वहीं अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के बयान पलटवार करते हुए कहा कि जब लोकसभा का तीसरा चुनाव लड़ा था तब प्रेम कुमार धूमल सीएम नहीं थे, लेकिन तब भी रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीता था. उन्होंने कहा कि धूमल ने प्रदेश में विकास कार्य करवाए हैं और इसका लाभ मुझे मिला है और इस चुनाव में भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें:- पूर्व मंत्री महेंद्र नाथ सोफत की BJP में वापसी, 2012 में हिमाचल लोकहित पार्टी में हुए थे शामिल 

ये भी पढ़ें:- पहली बार वोट करने वाले युवाओं को ऊना के डीएम के साथ मिलेगा लंच का मौका 

ये भी पढ़ें:- लाहौल घाटी के इन गांवों में पेयजल संकट, डेढ़ किमी. पीठ पर उठाकर लाते हैं पानी

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 21, 2019, 10:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर