• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • राहुल गांधी कितनी बार देश और कोर्ट से माफी मांगेंगे : अनुराग ठाकुर

राहुल गांधी कितनी बार देश और कोर्ट से माफी मांगेंगे : अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी झूठ पर झूठ बोलने के कीर्तीमान बना रहे हैं. कांग्रेस झूठ के आधार पर आगे बढ़ना चाहती है, लेकिन झूठ के पांव नहीं होते.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोला है.

हमीरपुर में अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी कितनी बार देश और कोर्ट से माफी मांगेगे, क्योंकि देश को गुमराह करने का काम राहुल गांधी शुरू से करते आए हैं. अनुराग ने कहा कि कांग्रेस गरीबी हटाओ के नारे लगाने के नाम पर 5 पीढ़ियां राज कर चुकी है, पर अब लोग समझ चुके हैं और कांग्रेस के झूठे नारों में नहीं आएंगे.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी झूठ पर झूठ बोलने के नए-नए कीर्तीमान बना रहे हैं, राहुल सिर्फ देश को गुमराह करने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ के आधार पर आगे बढ़ना चाहती है, लेकिन झूठ के पांव नहीं होते.

बीजेपी के संकल्प पत्र पर कांग्रेस उम्मीदवार रामलाल ठाकुर के बयानों पर पलटवार करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस वालों को अपनी तरह ही सब दिखते हैं. क्योंकि ज्यादातर कांग्रेस के घोषणा पत्र कभी पूरे नहीं हुए हैं. अनुराग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महंगाई कम हुई है, तो देश की अर्थव्यवस्था में बेहतर सुधार भी हुए हैं.

अनुराग ने कहा कि राहुल गांधी अगर दूसरा जन्म भी लेकर आएंगे तब भी ऐसा नहीं कर पाएंगे जैसा कि नरेंद्र मोदी ने इन 5 सालों में कर दिखाया है.

ये भी पढ़ें:- सीएम जयराम ठाकुर बोले- यूएनओ में कोई आचार संहिता लागू नहीं

ये भी पढ़ें:- रामलाल ठाकुर के नेतृत्व में इन पार्टियों के नेता कांग्रेस में हुए शामिल

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज