अनुराग ठाकुर इस बार कैच आउट होकर राजनीति से विदा होंगे: रामलाल ठाकुर
Una News in Hindi

अनुराग ठाकुर इस बार कैच आउट होकर राजनीति से विदा होंगे: रामलाल ठाकुर
रामलाल ठाकुर, हमीरपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी

हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी राममलाल ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि अनुराग इस बार कैच आउट होंगे और राजनीति से बाहर हो जाएंगे.

  • Share this:
हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर पर तीखा हमला बोलते हुए जबाव मांगे हैं. इसके साथ ही अनुराग ठाकुर पर तंज कसते हुए इस बार लोकसभाचुनावों में अनुराग ठाकुर को कैच आउट होने की बात कही है. हमीरपुर के होटल हमीर में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान रामलाल लाल ने कहा कि आज देश में कोई मोदी लहर नही है और बीजेपी के संकल्प पत्र में पांच साल पहले भी मोदी ने लोगों को छला है और अब इस बार जनता बीजेपी को करारा जबाव देने की तैयारी में है. रामलाल ठाकुर ने कहा कि आज मोदी पुराने प्रधानमंत्री को गालियां निकालने के साथ बुरा भला कहते है और स्वर्गीय राजीव गांधी के उपर की गई टिप्पणियों पर मोदी की मानसिकता का पता पूरी दुनिया को लग चुका है.

रामलाल ठाकुर ने कहा कि अनुराग ठाकुर के रामलाल ठाकुर को हार का चौका लगाने वाले बयान पर ने पलटवार करते हुए कहा कि अनुराग इस बार कैच आउट होंगे क्योंकि अनुराग बताएं कि जम्मू में हिमाचल टीम के बिना खेले ही कैप्टन बन गए थे और जम्मू में वे पहली गेंद पर आउट हुए थे. रामलाल ने कहा कि वे इस बार आउट होकर राजनीति से बाहर हो जाएंगे.

रामलाल ठाकुर ने अनुराग से पूछा कि अनुराग बताएं कि नशों के काले कारोबार को किसने बढ़ावा दिया. उन्होंने पूछा कि अनुराग बताएं कि उन्हें क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से क्यों निकाला गया? रामलाल ठाकुर ने कहा कि वानर बिहार बनाने की बात कही थी, उसका क्या हुआ? उन्होंने कहा कि नसबंदी केंद्र का क्या हुआ है? वे इन बातों का जवाब देने की बजाय अब बयान देते फिर रहे हैं कि नसंबदी के बाद बंदरों की संख्या क्यों बढ रही है, इन सब का जबाव बीजेपी को देना होगा.



रामलाल ठाकुर ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के ऊना में 10 मई को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का दौरा है जिसके लिए पूरी तैयारियां की जा रही हैं. उन्होंने बताया कि प्रदेश के तमाम आला पदाधिकारियों के साथ ऊना में बैठक करके अंतिम रूपरेखा तैयार की जा चुकी है. उन्होंने कहा कि हर विधानसभा से रैली में लोग ऊना में पहुंचेंगे.
यह भी पढ़ें: कांग्रेस में रामलाल से लेकर राहुल तक सभी झूठे हैं: अनुराग ठाकुर

शांता कुमार ने कहा-भाषा में बरतें संयम, 19 मई के बाद भी बचा रहेगा हिमाचल

12 मई को नाहन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे रैली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज