• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • VIDEO: हमीरपुर में बस को पास देते खेत में गिरे बाइक और स्कूटी सवार, महिला घायल

VIDEO: हमीरपुर में बस को पास देते खेत में गिरे बाइक और स्कूटी सवार, महिला घायल

सीसीटीवी में कैद हुआ सड़क हादसा

सीसीटीवी में कैद हुआ सड़क हादसा

Accident in Hamirpur: बस को पास देते समय पहले एक स्कूटी सवार और उसके पीछे बैठी महिला सड़क पर गिर जाती है. उसके बाद पीछे से आ रहे बाइक सवार भी खेत में गिर जाते हैं.

  • Share this:

    हमीरपुर. हिमाचल के हमीरपुर जिले में सड़क हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो जिले भोरंज (Bhoranj) के बेलग के पास मोड़ का है. जहां पर आए दिन वाहन दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं. कुछ ऐसा ही एक दुर्घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हुआ है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि निजी बस से पास लेते वक्त एक स्कूटी और बाइक सवार खेत में जा गिरते हैं. इस हादसे में स्कूटी सवार महिला को चोट आई है.

    बता दें कि भोरंज के बस्सी चौक से मात्र 2 किलोमीटर दूर  बेलग के पास सड़क किनारे डंगा ना होने से सड़क तंग हो गई है. इसी वजह से आए दिन वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं. ताजा मामले में भी दो पहिया वाहन चालक और साथ मे बैठी महिला जब सड़क पर गिरी  और उन्हें काफी चोटें आए हैं.

    हालांकि लोक निर्माण  विभाग का आगामी 15 दिनों में डगा लगाने की बात कह रहा है. वहीं बैलग के पास इस घटना का वीडियो सोशल मीडिय पर काफी वायरल हो रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि आए दिन इस मोड पर हादसे होते रहते हैं. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क कि एक साइड वाहन खड़े हुए हैं. अगर ये वाहन वहां खड़े नहीं होते तो ये हादसा नहीं होता.

    कुल्लू में बस पर गिरी चट्टान

    कुल्लू जिले की मणिकर्ण घाटी के छमाहण में बस पर भारी चट्टान आ गिरी. यह हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस थी और छमाहण में खड़ी थी. चट्टान गिरने से बस के सामने के हिस्से के परखचे उड़ गए. पर शुक्र है कि बस में ड्राइवर और कंडक्टर के अलावा कोई नहीं था और ये दोनों को भी कुछ नहीं हुआ.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज