लाइव टीवी

मंदी के दौर में भारत की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है: अनुराग ठाकुर

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 3, 2019, 2:43 PM IST
मंदी के दौर में भारत की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है: अनुराग ठाकुर
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर.

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने लोन लेने में दिक्कतों पर कहा कि ऋण के लिए दिक्कतें न हो, इसके सरलीकरण के लिए काम किया जाएगा. उन्होंने बताया कि बैंक अपने स्तर पर प्रयास करके ग्राहकों की मदद के लिए काम कर रहे है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) में पॉलीटेक्निक कालेज बडू में कस्टमर आउटरीच कार्यक्रम ग्राहक मेला के शुभारंभ पर पहुंचे केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) का भव्य स्वागत किया गया. दौरान रिटेल, कृषि, वाहन, आवास, व्यक्तिगत उपभोक्ता ऋण स्वीकृति योजना के बारे में लगाए गए स्टालों में विभिन्न प्रकार की बैकिंग गतिविधियों की जानकारी दी गई.

कार्यक्रम के दौरान पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर, विधायक नरेन्द्र ठाकुर के अलावा हिमाचल और जम्मू राज्य के अंचल प्रबंधक रीता कौल के अलावा पीएनबी मंडल प्रमुख सिद्वार्थ मजूमदार भी मौजूद रहे.

यह बोले अनुराग ठाकुर
अनुराग ठाकुर ने आर्थिक मंदी पर कहा कि मंदी के दौर में भारत की पूरी दुनिया तारीफ कर रही है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के उठाए गए कदमों से आने वाले दिनों में सभी को लाभ मिलने वाला है. केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कस्टमर आउटरीच कार्यक्रम ग्राहक मेला पूरे देश के साढे चार सौ जिलों में आयोजित किया जा रहा है और यह पहले चरण में तीन से सात अक्तूबर तक होगा. उन्होंने बताया कि इस तरह के ग्राहक मेलों से लोगों को बहुत लाभ मिलेगा.

लोन का सरलीकरण
अनुराग ठाकुर ने लोन लेने में दिक्कतों पर कहा कि ऋण के लिए दिक्कतें न हो, इसके सरलीकरण के लिए काम किया जाएगा. उन्होंने बताया कि बैंक अपने स्तर पर प्रयास करके ग्राहकों की मदद के लिए काम कर रहे है.

ये भी पढ़ें: यात्रा भत्ता: कांग्रेस MLA आशा कुमारी का क्लेम सबसे अधिक, सिंघा की भी खुली पोलगांधी, पटेल और अम्बेडकर को भूली कांग्रेस एक परिवार तक सिमटी: अनुराग ठाकुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 1:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर