• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल सरकार वहन नहीं कर अपना हिस्सा, इसलिए हमीरपुर में रेललाइन में देरी: अनुराग

हिमाचल सरकार वहन नहीं कर अपना हिस्सा, इसलिए हमीरपुर में रेललाइन में देरी: अनुराग

अनुराग ठाकुर, केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री.

अनुराग ठाकुर, केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री.

हिमाचल में शिमला, हमीरपुर, ऊना सहित कई जिलों में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया. शिमला में सीएम जयराम ने राज्य सचिवालय के बाहर एकता की शपथ दिलाई.

  • Share this:
हमीरपुर. सरदार बल्लभ भाई पटेल (Sardar Vallabh Bhai Patel) की जयंती पर हिमाचल के हमीरपुर जिले के गांधी चौक पर रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें बतौर मुख्यातिथि केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने शिरकत की और स्कूली छात्रों की रैली को हरी झंडी देकर रवाना किया. इस अवसर पर विधायक नरेन्द्र ठाकुर, जिला परिषद चेयरमैन राकेश ठाकुर, एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा भी मौजूद रहे.

देश कर रहा पटेल को याद
अनुराग ठाकुर ने कहा कि महान विभूति सरदार पटेल का योगदान देश के लिए सदैव याद रहेगा. उनके नाम पर ही देश के कोने-कोने पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आज के दिन सरदार पटेल को पूरा देश उनके किए गए कामों के कारण याद कर रहा है.

इसलिए हमीरपुर में रेललाइन में देरी
हमीरपुर में रेललाइन (Rail Line) के मुददे पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि वितीय स्थिति के अनुसार, पचास प्रतिशत हिस्सा हिमाचल सरकार वहन नहीं कर पाई है, जिस कारण रेल लाइन के लिए देरी हो रही है. केन्द्रीय राज्य वित्तमंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि चुनाव के बाद हरियाणा में सरकार बनाई है और अब महाराष्ट्र में भी सहयोगी दल के साथ बीजेपी सरकार बना रही है और देवेंद्र फड़णवीस मुख्यमंत्री बनने जा रहे है.

जगह-जगह हुए कार्यक्रम
हिमाचल में शिमला, हमीरपुर, ऊना सहित कई जिलों में रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया. शिमला में सीएम जयराम ने राज्य सचिवालय के बाहर एकता की शपथ दिलाई.

ये भी पढ़ें: 8 छात्राओं से छेड़छाड़ केस: आरोपी टीचर अब तक फरार, छिनेगा राष्ट्रीय अवॉर्ड!

निजी बस और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, ट्रक के उड़े परखच्चे, चालक गंभीर

हिमाचल इन्वेस्टर मीट: बाला मूवी की एक्ट्रेस यामी गौतम होंगी ब्रांड एम्बेस्डर

VIDEO: बांस के डंडों पर हिमाचल का हेल्थ सिस्टम, यूं सड़क तक पहुंचाई महिला मरीज

NIT हमीरपुर में गैर-हिमाचलियों की भर्ती, जांच के लिए MHRD को लिखा पत्र

दिवाली पर जुआ खेलने के बाद कहासुनी, अधेड़ की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज