बीजेपी ने भगवान राम को पिछले दरवाजे से बाहर कर दिया: राम लाल ठाकुर
Hamirpur News in Hindi

बीजेपी ने भगवान राम को पिछले दरवाजे से बाहर कर दिया: राम लाल ठाकुर
राम लाल ठाकुर, कांग्रेस प्रत्याशी, हमीरपुर सीट

हिमाचल प्रदेश की हॉट सीट माने जाने वाली हमीरपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राम लाल ठाकुर ने ऊना से अपने चुनाव प्रचार का शंखनाद कर दिया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश की हॉट सीट माने जाने वाली हमीरपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राम लाल ठाकुर ने ऊना से अपने चुनाव प्रचार का शंखनाद कर दिया है. उनका हिमाचल प्रदेश के प्रवेश द्वार मैहतपुर में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ साथ पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. रामलाल ने बीजेपी सांसद और उम्मीदवार अनुराग ठाकुर से बीसीसीआई अध्यक्ष पद से हटाए जाने के कारण का उत्तर देने की मांग की है. वहीं उन्होंने चुनावी रणनीति के लिए बीजेपी द्वारा धर्म और राम मंदिर को मुद्दा बनाये जाने का आरोप लगाया है. हमीरपुर लोकसभा सीट से घोषित हुए कांग्रेस उम्मीदवार राम लाल ठाकुर ने ऊना से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी है. इस दौरान ज़िले की पांचों विधानसभा से पार्टी के दिग्गज नेता उनके स्वागत में प्रदेश सीमा पर मैहतपुर में मौजूद रहे.

रामलाल ठाकुर का स्वागत करने के लिए नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, विधायक सतपाल रायजादा, पूर्व मंत्री कुलदीप कुमार और पूर्व विधायक राकेश कालिया सहित जिला और ब्लॉक के पदाधिकारी मौजूद रहे, हालाँकि इसके बावजूद कार्यकर्ताओं की अधिक भीड़ दिखाई नहीं दी. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए रामलाल ने बीजेपी को 2014 में किये गए वायदों का जिक्र करते हुए किसान आत्महत्या, 15 लाख खातों में आने, काला धन वापिस लाए जाने और युवाओं को रोजगार का भी जिक्र किया.

रामलाल ठाकुर ने बीजेपी पर भगवान राम को पिछले दरवाजे से बाहर किये जाने का आरोप लगाया और चुनाव के लिए धर्म का सहारा लिए जाने की बात कही. रामलाल ने सेना और पैरा मिलिट्री को देश का भाग बताते हुए बीजेपी द्वारा इसका गलत प्रयोग किए जाने का आरोप भी लगाया.



वहीं भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी को बलि का बकरा बताने वाले बयान पर पलटवार करते हुए रामलाल ठाकुर ने कहा कि अनुराग मेरे छोटे भाई हैं इसलिए मैं कोई गलत टिप्पणी नहीं करना चाहता.
रामलाल ने अनुराग से सवाल पूछते हुए कहा कि अनुराग बताएं कि उन्हें बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से क्यों हटाया गया? वहीं क्षेत्र में रेलवे, हाइवे और स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर भी रामलाल ने अनुराग पर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें: 'हिमाचल में सुखराम के सहयोग से दो बार बनी BJP सरकार , बाद में उन्हें दरकिनार किया'

'इमरान को डर है कि मोदी की सरकार बनेगी तो दुनिया के नक्शे पर पाकिस्तान रहेगा या नहीं'

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading