लाइव टीवी

शादी का कार्ड बांटने निकले युवक की खून से लथपथ लाश मिली, पुलिस की जांच जारी
Hamirpur News in Hindi

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 22, 2020, 11:14 PM IST
शादी का कार्ड बांटने निकले युवक की खून से लथपथ लाश मिली, पुलिस की जांच जारी
युवक अप्रैल माह में अपने विवाह के लिए क्षेत्र भर में अपने रिश्तेदारों को निमंत्रण देने निकला था. (File Photo)

शुक्रवार को ही मृत युवक के परिजनों ने उसके अचानक गायब (Missing) होने की शिकायत पुलिस में दर्ज (FIR) कराई थी. पुलिस ने युवक के शव को उसके ही मोबाइल और डॉग स्क्वाड (Dog squad) की मदद से ढूंढ़ा. परिजनों ने अज्ञात लोगों पर युवक की हत्या (Murder) किए जाने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
हमीरपुर. नादौन पुलिस थानान्तर्गत कांगू के निकट ठां गांव में सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिले एक युवक के शव (Dead body) के कारण इलाके में दहशत का माहौल है. शुक्रवार को ही मृत युवक के परिजनों ने उसके अचानक गायब (Missing) होने की शिकायत पुलिस में दर्ज (FIR) कराई थी. पुलिस ने युवक के शव को उसके ही मोबाइल और डॉग स्क्वाड (Dog squad) की मदद से ढूंढ़ा. परिजनों ने अज्ञात लोगों पर युवक की हत्या (Murder) किए जाने का आरोप लगाया है. जानकारी के अनुसार मृतक रफीक मोहम्मद (23) पुत्र उस्ताद मोहम्मद निवासी गांव बहराल-पीपलू अप्रैल माह में अपने विवाह का क्षेत्र भर में अपने रिश्तेदारों को निमंत्रण देने निकला था, लेकिन उसकी मौत की खबर सुनकर उसके घर में खुशी का माहौल अचानक गम में बदल गया. परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम 3 बजे तक उसके साथ बात होती रही थी. इसके बाद ही उसने फोन उठाना बंद कर दिया.
परिजनों ने गुमशुदगी की FIR लिखाई

परिजनों ने कहा कि जब देर शाम तक बात नहीं हो पाई तो उसकी गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई. पुलिस युवक को रिपोर्ट लिखे जाने के बाद शाम से ही ढूंढ़ रही थी. गुमशुदा युवा की तलाशी के दौरान पुलिस को पता चला कि शव मिलने वाले स्थल से करीब छह किलोमीटर दूर बलेटा गांव में कुछ युवकों का झगड़ा हुआ था और वहां खून गिरा हुआ पाया गया. इसके बाद पुलिस को पता चला कि शव मिलने वाले स्थल से करीब दो किलोमीटर दूर बदेड़ा गांव में गत शाम 6 बजे तक सड़क किनारे मृतक की बाइक खड़ी रही, लेकिन शनिवार सुबह यह बाइक निकट ही एक नाले में गिरी हुई बरामद हुई. पुलिस के अनुसार इसी स्थल के पास जंगल में युवक के विवाह के कार्ड किसी ने फाड़ कर फेंके थे.

मृतक के सिर पर गहरे घाव पाए गए



इसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वाड मंगवा कर छानबीन आरंभ की तो शव डी.ए.वी. स्कूल कांगू के पास ठां गांव में सड़क किनारे झाड़ियों में खून से लथपथ मिला. मृतक के सिर पर गहरे घाव पाए गए हैं. मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. रफीक हमीरपुर के खग्गल गांव में अपने बड़े भाई के साथ वेल्डिंग का काम करता था. उसकी एक बहन है और उसके पिता लोक निर्माण विभाग के धनेटा कार्यालय में कार्यरत हैं.

एसपी ने कहा- छानबीन जारी है

फोन पर एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि मामला दर्ज करके आगे छानबीन की जा रही है. कुछ लोगों से इस बारे पूछताछ की जा रही है और साक्ष्य जुटाए गए हैं. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें - हमीरपुर : दसवीं की तीन छात्राओं पर एसिड फेंक कर फरार हुआ छात्र

ये भी पढ़ें - मंडी : भव्य शोभायात्रा के साथ शुरू हुआ अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 11:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर