हमीरपुर: गले मिलने से इंकार किया तो युवकों ने मैकेनिक को पीटा, अस्पताल में भर्ती
Hamirpur News in Hindi

हमीरपुर: गले मिलने से इंकार किया तो युवकों ने मैकेनिक को पीटा, अस्पताल में भर्ती
हमीरपुर अस्पताल में भर्ती युवक.

युवक मैकेनिक गांव गुम्मर का रहने वाला है. पीडित युवक के भाई सन्नी ने बताया कि रात को फोन के माध्यम से सूचना मिली थी कि भाई के साथ दुकान पर मारपीट की गई है

  • Share this:
हमीरपुर. देश और दुनिया मौजूदा समय में कोरोना संकट से जूझ रही है. ऐसे में लोग कोरोना वायरस (Corona Virus) से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन कर रहे हैं, लेकिन हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में एक युवक को गले ना मिलना भारी पड़ गया. कुछ युवकों ने उसे पीट (Beating) डाला.

आरोप-नशे में थे युवक
युवक ने गले मिलने से इंकार किया तो नशेडियों ने बुरी तरह से पीट डाला है. युवक को मुंह और शरीर पर गहरी चोटें आई हैं और नाक की हड्डी भी टूट गई है. घायल युवक अब हमीरपुर मेडिकल कालेज में उपचाराधीन है. हमीरपुर पुलिस ने भी मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है.

भाई के साथ दुकान पर मारपीट
जानकारी के अनुसार, युवक मैकेनिक गांव गुम्मर का रहने वाला है. पीडित युवक के भाई सन्नी ने बताया कि रात को फोन के माध्यम से सूचना मिली थी कि भाई के साथ दुकान पर मारपीट की गई है. उन्होंने बताया कि जब मेरा भाई दुकान पर बैठा हुआ था तो गले मिलने से इंकार करने पर पिटाई कर दी है और इस पिटाई में नाक की हडडी टूट गई है.



पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है
मारपीट में घायल हुए पंकज कुमार उर्फ रिंकी ने बताया कि दुकान पर कुछ युवक आए और बिना वजह से मारपीट कर के चले गए है। उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत पुलिस में करवाई है और जल्द इन युवकों पर कार्रवाई होनी चाहिए. एचएचओ हमीरपुर संजीव गौतम ने बताया कि पीडित युवक का मेडिकल करवाकर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी युवकों की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज