डैम पर नहाने गया लड़का लापता, किनारे पर मिले कपड़े व जूते... तलाश जारी

हमीरपुर कुठेडा से एक 15 साल का बच्चा आदित्य गुरुवार की शाम से लापता है. बताया जा रहा है कि आदित्य अपने दोस्तों के संग पिछले दिन बल्ह गांव के साथ बने हुए चैक डैम में नहाने के लिए गया हुआ था. लेकिन इसके बाद वह वापस घर लौटकर नहीं आया.

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 16, 2019, 3:35 PM IST
डैम पर नहाने गया लड़का लापता, किनारे पर मिले कपड़े व जूते... तलाश जारी
हमीरपुर - गुरुवार से गायब हुए बच्चे को पुलिस दूसरे दिन भी नहीं ढूंढ़ पाई
Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 16, 2019, 3:35 PM IST
हमीरपुर कुठेडा से एक 15 साल का बच्चा गुरुवार की शाम से लापता है. जानकारी के अनुसार कुठेडा के 15 साल का आदित्य अपने दोस्तों के संग पिछले दिन बल्ह गांव के साथ बने हुए चैक डैम में नहाने के लिए गया हुआ था. लेकिन इसके बाद वह वापस घर लौटकर नहीं आया. घर वालों ने इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि स्वतंत्रता दिवस की परेड में भाग लेने के बाद गायब हुए बच्चे की तलाश पुलिस हर जगह कर रही है. वहीं पुलिस ने बल्ह गांव के पास बने चैक डैम में भी बच्चे की तलाश की. चैक डैम के पास से बच्चे के कपड़े और जूते बरामद हुए हैं. वहीं पुलिस ने साथ लगती हुई खड्ड में भी बच्चे की तलाश की है, लेकिन कुछ सुराग हाथ नहीं लगा है.

बरसात में बच्चे अक्सर चैक डैम में नहाने जाते हैं

बता दें कि बरसात के मौसम में अक्सर स्कूली बच्चे चैक डैम में नहाने के लिए पहुंच जाते हैं. जानकारी के अनुसार चैक डैम काफी गहरा है. सुबह के समय मौसम खराब होने के कारण बच्चे की तलाश के लिए जुटे ग्रामीण और पुलिस को दिक्कतें पेश आई थी. गायब बच्चा हमीरपुर के निजी स्कूल का छात्र है. बच्चे को नहीं ढूंढ़ पाने की वजह से हमीरपुर पुलिस थाना में दर्जनों ग्रामीणों ने अपना आक्रोश व्यक्त किया. ग्रामीणों ने पुलिस से जल्द-से-जल्द बच्चे को तलाश करने की मांग की है.

बच्चे की मां अंजलि ने बताया कि कल सुबह 9 बजे से उनका बच्चा घर से बाहर है.


यहां के एक स्थानीय युवक ने बताया कि सुबह में पता चला कि गांव के पास बने हुए चैक डैम में एक बच्चा डूब गया है. उसने कहा कि अभी पुलिस नहीं आई है और उसके आने के बाद ही बच्चे के बारे में पता चल सकेगा. वहीं बच्चे की मां अंजलि ने बताया कि कल सुबह 9 बजे से उनका बच्चा घर से बाहर है. उन्होंने कहा कि जब उनका बच्चा देर तक घर नहीं लौटा तब उन्होंने उसके दोस्तों से पूछताछ की. दोस्तों ने बच्चे की मां को बताया कि वे नहाने गए थे. लेकिन उसके बाद से आदित्य का कोई पता नहीं है.

वहीं ग्रामीण मदन लाल कौंडल ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस की परेड के बाद से बच्चा घर नहीं पहुंचा है. देर शाम तक बच्चे की तलाश की गई मगर उसका कहीं कोई पता नहीं चला. उन्होंने कहा कि आज दूसरे दिन भी बच्चे को ढूंढ़ा गया है मगर आज भी अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन बच्चे की तलाश नहीं करेगा तब ग्रामीण उग्र आंदोलन करेंगे.

ये भी पढ़ें - जब राखी बांधने आई महिलाएं भी फौजी भाइयों के साथ रो पड़ीं
Loading...

ये भी पढ़ें - छेड़छाड़ करने वालों से निपटेंगी 'शक्ति स्क्वायड'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...