Home /News /himachal-pradesh /

breaking news after manali firing in hamirpur at mid night five round found hpvk

मनाली के बाद अब हमीरपुर में फायरिंग, घर पर आधी रात को बरसाईं गोलियां, इलाके में दहशत

 हिमाचल प्रदेश के मनाली के बाद अब हमीरपुर जिले में फायरिंग हुई है.

हिमाचल प्रदेश के मनाली के बाद अब हमीरपुर जिले में फायरिंग हुई है.

Firing in Hamirpur: मुड़खर निवासी व्यक्ति अनुज का कहना है कि रात को 12:00 बजे के करीब उसके घर पर 5 राउंड फायरिंग गोलियां चलाई गई है. इन गोलियों के निशान उनके दीवारों पर और दरवाजों पर हैं.

हाइलाइट्स

गोलियों की आवाज होने से अचानक से पूरा गांव सहम गया. अनुज नाम के व्यक्ति के घर पर यह फायरिंग हुई है.
फायरिंग के बाद जैसे ही अनुज अपने परिवार जनों के साथ बाहर निकले तो अंधेरा होने की वजह से वह गोली चलाने वालों को नहीं देख पाए.

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के मनाली के बाद अब हमीरपुर जिले में फायरिंग हुई है. मंडी और हमीरपुर सीमा पर सटे जाहू में मुड़खर तुलसी गांव में आधी रात एक घर पर फायरिंग की घटना सामने आई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची. घर पर रात 12 बजे के करीब 5 राउंड फायरिंग की गई है. गोलियों के निशान घर के दीवार पर साफ देखे जा सकते हैं. रात को ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. घटनास्थल की वीडियोग्राफी की गई है और मौके पर चली हुई गोलियों के खोल भी बरामद किए गए हैं.

जानकारी के अनुसार, गोलियों की आवाज होने से अचानक से पूरा गांव सहम गया. अनुज नाम के व्यक्ति के घर पर यह फायरिंग हुई है. फायरिंग के बाद जैसे ही अनुज अपने परिवार जनों के साथ बाहर निकले तो अंधेरा होने की वजह से वह गोली चलाने वालों को नहीं देख पाए. गोलीबारी की इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है.

पेशे से बस ऑपरेटर हैं अनुज
अनुज बस ऑपरेटर हैं और उनके पास 3 प्राइवेट बसें हैं. मुड़खर पंचायत के मुड़खर तुलसी गांव में वह अपने माता-पिता के साथ घर पर थे. जब रात को गोलियां चली तो उनकी मां को सबसे पहले पता चला. उन्हें लगा कि घर के साथ लगते बिजली बोर्ड के ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट होने से आवाज हुई है, लेकिन एक के बाद एक लगातार पांच बार आवाज आने से उन्होंने बाहर आकर देखा तो दीवार पर निशान पड़े हुए थे. इसके बाद मां ने बेटे अनुज को उठाया और आस पड़ोस के लोग ही एकत्र हो गए. रात को दो बजे के करीब पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर चली हुई गोलियों के कवर बरामद किए गए हैं तथा वीडियोग्राफी भी की गई है. अनुज ने 100 नंबर पर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी थी.

बड़ी गाड़ी जाती देखी-मां
मुड़खर निवासी व्यक्ति अनुज का कहना है कि रात को 12:00 बजे के करीब उसके घर पर 5 राउंड फायरिंग गोलियां चलाई गई है. इन गोलियों के निशान उनके दीवारों पर और दरवाजों पर हैं. गोली चलने की आवाज सुनकर जब वह बाहर निकले तो अंधेरे की वजह से उन्हें कोई भी दिखाई नहीं दिया. अनुज ने कहा कि उनकी मां का कहना है कि उन्होंने कोई बड़ी गाड़ी घर से जाते हुए देखी है. भोरंज थाना के एसएचओ सुरम सिंह का कहना है कि इस मामले में छानबीन की जा रही है. पुलिस टीम ने मौके पर जाकर सबूत जुटाए हैं. पुलिस अधीक्षक हमीरपुर आकृति शर्मा से जब इस विषय पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Tags: Hamirpur news, Himachal, Himachal news, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर