भगवान हनुमान को दलित बताकर वोट लेने का प्रपंच कर रही है बीजेपी: प्रेम कौशल

प्रेम कौशल ने बीजेपी पर वोट की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए जयराम सरकार के एक साल को पूरी से बिफल बताया.

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 8, 2018, 11:40 AM IST
भगवान हनुमान को दलित बताकर वोट लेने का प्रपंच कर रही है बीजेपी: प्रेम कौशल
प्रेम कौशल, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता
Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 8, 2018, 11:40 AM IST
हमीरपुर में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने  प्रदेश की बीजेपी  सरकार को  कन्फयूज्ड सरकार करार दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी राम मंदिर निर्माण के मुद्दे को जीवित रखकर राजनीतिक रोटियां सेकनी चाह रही है. साथ ही भगवान हनुमान को दलित बताकर वोट लेने का प्रपंच कर रही है. प्रेम कौशल ने बीजेपी पर वोट की  राजनीति  करने का आरोप लगाते हुए जयराम सरकार के एक साल को पूरी से बिफल बताया.

कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार पूरी तरह से कन्फयूजड है. सरकार को पता ही नहीं है कि करना क्या है. बीजेपी सरकार अपने ही फैसलों को कुछ दिनो बाद पलट देती है. उन्हेाने कहा कि हमीरपुर में  बीजेपी नेता भी अपने आप को प्रताड़ित महसूस कर रहे हैं, जिसका प्रमाण कई बार सोशल मीडिया के जरिए भी देखने में मिला है.

प्रेम कौशल ने केन्द्र सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि उतर प्रदेश में कुछ संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा सब  इंस्पेक्टर को गोली मारना कानून व्यवस्था की दुर्दशा  को बयान करता है. आरोप लगाया कि यह  सब बीजेपी सरकार के संरक्षण में हो रहा है जिससे जनता त्रस्त है. उन्होंने कहा कि बीजेपी देश की जनता को बाटंने का काम कर रही है.

यह भी पढ़ें- सऊदी अरब में फंसे लोग सुरक्षित, जल्द लगाए जाएंगे वापस- सीएम

यह भी पढ़ें- OMG: चंबा में पहाड़ी दरकने का खौफनाक मंजर, गांव वालों ने भागकर बचाई जान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर