लाइव टीवी

बाबा बालक नाथ मंदिर के पास हादसे का शिकार हुई कार, 5 श्रद्धालु घायल

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 2, 2019, 5:09 PM IST
बाबा बालक नाथ मंदिर के पास हादसे का शिकार हुई कार, 5 श्रद्धालु घायल
हमीरपुर में बाबा बालक नाथ मंदिर के पास हादसा.

Car Accident in Hamirpur: इससे पहले, सुबह बड़सर में एक ट्रक ने चार राहगीरों को रौंद दिया. झरालड़ी के पास ट्रक ने इन चार लोगों को रौंदा, जिनमें तीन की मौत हो गई और एक घायल का इलाज चल रहा है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में बुधवार को दो हादसे (Road Accident) हुए है. पहले हादसे में जहां ट्रक ने चार लोगों को रौंद दिया. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं एक अन्य कार हादसे (Car Accident) में पांच श्रद्धालु घायल हुए हैं.

जानकारी के अनुसार, जिला हमीरपुर के प्रसिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर (Baba Balak Nath Temple) में माथा टेकने के बाद मंदिर के बैरियर गेट नंबर 2 के पास पंजाब से श्रद्धालुओं की कार स्किड होकर सड़क से 30 फुट नीचे गिर गई, जिससे कार में बैठे पांच यात्रियों को चोटें आई हैं. सभी सुरक्षित हैं, जिन्हें फर्स्ट एड देने के बाद उपचार हेतु बड़सर भेजा गया है. पुलिस ने मौके पर जाकर जांच-पड़ताल की है.

पहला हादसा सुबह हुआ
इससे पहले, सुबह बड़सर में एक ट्रक ने चार राहगीरों को रौंद दिया. झरालड़ी के पास ट्रक ने इन चार लोगों को रौंदा, जिनमें तीन की मौत हो गई और एक घायल का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: यात्रा भत्ता: कांग्रेस MLA आशा कुमारी का क्लेम सबसे अधिक, सिंघा की भी खुली पोल

रिवालसर में पूरी हुई लामा वांगडोर रिम्पोछे की समाधि, अब होगा दाह संस्कार

PM मोदी की पहल के लिए 31 घंटे में 219 Km दौड़े हिमाचली दिव्यांग धावक वीरेंद्रहिमाचल के हमीरपुर में ट्रक ने चार राहगीरों को रौंदा, तीन की मौत

लोगों से प्लास्टिक खरीदकर PWD और सीमेंट कंपनियों को बेचेगी हिमाचल सरकार

पच्छाद उपचुनाव : BJP में हो रही गुटबाजी से कांग्रेस को जीत की उम्मीद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 5:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर