हमीरपुर शहर में नगर परिषद ने पार्टियों के होर्डिंग हटवाए

Jasbir Kumar | ETV Haryana/HP
Updated: October 13, 2017, 6:46 PM IST
हमीरपुर शहर में नगर परिषद ने पार्टियों के होर्डिंग हटवाए
होर्डिंग्स हटाती नगर निगम की गाड़ी फोटो- ईटीवी
Jasbir Kumar | ETV Haryana/HP
Updated: October 13, 2017, 6:46 PM IST
आदर्श चुनाव संहिता के लागू होने के तुरंत बाद ही हमीरपुर शहर में नगर परिषद ने त्वरित कार्रवाई की है. इसके तहत शुक्रवार को भी नगर परिषद ने सरकारी व पार्टियों के होर्डिंग को हटवाया है.

हमीरपुर बाजार के बीच में लगी होर्डिंग्स और पोस्टरों को हटाने के लिए नगर परिषद के कर्मचारियों ने लगाया गया है. नगर परिषद के गांधी चौक से लेकर भोटा चौक और पक्का भरो, अणु चौक, दोसड़का चौक में लगाई गई होर्डिंग्स को कर्मचारियों ने हटाया है.

चुनाब आचार संहिता लगते ही प्रशासन हरकत में आ गया है. गत शाम को जैसे ही चुनाव आचार संहिता लगी उसी समय तुरंत प्रशासनिक अधिकारी व कर्मचारी अपने- अपने काम मे जुट गए हैं.

नगर परिषद हमीरपुर ने सभी राजनीतिक पार्टियों के बैनर जो कि चुनाव 2017 से संबंधित हैं और जो कि चुनाव चिन्ह को दर्शाते हैं, जो सरकारी जगह पर लगे हों उन्हें 24 घंटे के अंदर हटा दिया गए.

नगर परिषद हमीरपुर के ईओ विनोद कुमार ने बताया कि जैसे ही प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लगी नगर परिषद ने कार्य करना शुरू कर दिया और शहर में लगाए गए तमाम राजनीतिक पार्टियों के बैनरो को हटा दिया गया. साथ ही पार्टियों को भी पत्र लिखकर सूचना दी है कि अपने अपने होर्डिंग और पोस्टरों को हटा ले ताकि आदर्ष चुनाव संहिता का पालन किया जा सके.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर