लाइव टीवी

VIDEO: हमीरपुर में दो परिवारों के बीच जमीन के टुकड़े पर विवाद के बाद मारपीट
Hamirpur News in Hindi

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 20, 2020, 6:03 PM IST
VIDEO: हमीरपुर में दो परिवारों के बीच जमीन के टुकड़े पर विवाद के बाद मारपीट
हमीरपुर में दो परिवारों में मारपीट.

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने कहा कि वायरल वीडियो में ग्रामीणों में धक्का मुक्की हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि रास्ते के लिए आपस में झगडा हुआ है और पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन कर रही है.

  • Share this:
हमीरपुर. सोशल मीडिया (Social) पर इन दिनों जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट (Beating) का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो हमीरपुर (Hamirpur) जिला के बड़सर उपमंडल की ग्राम पंचायत सोहारी का बताया जा रहा है. साथ ही कहा जा रह है कि जमीन (Land) को लेकर हुए विवाद हुआ है. वीडियो में एक बुजुर्ग के साथ कुछ ग्रामीण पिटाई करते नजर आ रहे है. हालांकि, बेटा पिता की पिटाई पर केवल वीडियो बनाता रहा और चिल्लाता रहा.

लोग बना रहे वीडियो
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बुजुर्ग की पिटाई का आसपास के लोग वीडियो बनाने में मशगूल हैं और बचाने की कोशिश तक नहीं की गई. यह मामला सोहरी से कछवीं गांव को बनने वाली सड़क के बीच गांव वालों के लिए रखी रिजर्व साढ़े छह मरले जमीन का है. मामले को लेकर एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि मामला सडक के विवाद को लेकर हुआ है और पुलिस पूरी पडताल में जुटी हुई है.

जमीन का टुकड़ा बना विवाद

जमीन का टुकड़ा हर बार विवाद का कारण बन रहा है. वर्ष 1993 और 1994 से सड़क बनना शुरू हुई थी. फिर साल 2017 में विधायक निधि से 3.50 लाख रुपये मंजूर हुए. गांव वालों ने जमीन की निशानदेही भी करवाई और जमीन दूसरे पक्ष के घर तक निकली. पिटाई वाला मामला गत तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. इसमें पूर्व सैनिक संत राम पुत्र स्वर्गीय कांशी राम गांव सौहरी और भगवान सिंह पुत्र स्वर्गीय रांजू राम निवासी सोहारी के परिवारों के बीच विवाद हो गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. जमीनी विवाद का मामला बिझड़ी पुलिस चैकी में दर्ज है.

हमीरपुर में मारपीट का वीडियो वायरल.
हमीरपुर में मारपीट का वीडियो वायरल.


यह बोले एसपी हमीरपुरएसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने कहा कि वायरल वीडियो में ग्रामीणों में धक्का मुक्की हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि रास्ते के लिए आपस में झगडा हुआ है और पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में अपनी शादी में नहीं पहुंच सका फौजी, सेना ने कहा- जिंदगी इंतजार करेगी

PHOTOS: मनाली में दो युवकों ने बनाए ‘Igloo’, दीदार के लिए पंहुच रहे टूरिस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 2:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर