Home /News /himachal-pradesh /

हमीरपुर में 12 वर्षीय नाबालिग ने किया सुसाइड, सातवीं में पढ़ती थी, उलझन में पुलिस

हमीरपुर में 12 वर्षीय नाबालिग ने किया सुसाइड, सातवीं में पढ़ती थी, उलझन में पुलिस

हमीरपुर में 12 साल की बच्ची ने लगाया फंदा. (सांकेतिक तस्वीर)

हमीरपुर में 12 साल की बच्ची ने लगाया फंदा. (सांकेतिक तस्वीर)

एसपी अर्जित सेन ने कहा कि बच्ची ने अकेले कैसे यह सब किया है, इसकी पड़ताल की जा रही है. पुलिस पोस्टर्माटम की रिपोट का इंतजार कर रही है और उसके बाद ही ज्यादा जानकारी मिल पाएगी.

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिला के भोरंज उपमंडल में 12 साल की नाबालिग ने फंदा लगाकर सुसाइड (Suicide) कर लिया. घटना के बाद से इलाके में हर कोई हैरान है. फिलहाल, यह पता नहीं चल पाया है कि नाबालिग ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया. उदर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम की यह घटना है. नाबालिग बच्ची के ने अपने घर में फंदा लगा लिया. मात्र 12 साल की बच्ची द्वारा इस तरह आत्महत्या करना पूरे जिला में चर्चा बना हुआ है. नाबालिग सातवीं में पढ़ती थी.

पुलिस की उलझन
पुलिस के लिए भी तफ्तीश में उलझन बनी है. क्योंकि छोटी बच्ची ने कमरे में छत में पंखें से चुन्नी से फंदा लगाया है. पुलिस हर पहलू की गहराई से जांच में जुटी हुई है. गौरतलब है कि बच्ची के फंदा लगाने क दौरान साथ वाले कमरे में उसके दो छोटे भाई बहन खेल रहे थे. बच्ची की मां नौ साल पहले मौत हो चुकी है और पिता सरकारी पद पर सेवारत हैं.

यह बोले एसपी
एसपी हमीरपुर अर्जित सेन के अनुसार, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस परिजनों के ब्यान भी कलमबंद कर जांच कर रही है. पोस्टर्माटम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा. एसपी अर्जित सेन ने कहा कि बच्ची ने अकेले कैसे यह सब किया है, इसकी पड़ताल की जा रही है. पुलिस पोस्टर्माटम की रिपोट का इंतजार कर रही है और उसके बाद ही ज्यादा जानकारी मिल पाएगी.

Tags: Himachal pradesh, Shimla

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर