Home /News /himachal-pradesh /

cm jairam thakur statement on himachal assembly elections 2022 hpvk

हिमाचल में समय से पहले होंगे विधानसभा चुनाव? सीएम जयराम ने दिया जवाब

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में चुनाव समय पर ही होंगे.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में चुनाव समय पर ही होंगे.

CM Jairam Thakur Statement on Assembly Elections: सोलन के कसौली में हुई भीषण आगजनी की घटना पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खेद जताया और कहा कि प्रशासन नजर बनाए हुए है तथा जहां सहायता की जरूरत होगी, वो भी की जाएगी.

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में चुनाव समय पर ही होंगे तथा समय से पहले चुनाव करवाए जाने का कोई विचार नहीं है. हमीरपुर के भोरंज विधानसभा में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे जय राम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लोगों ने सेवा का मौका दिया है और जब तक चुनाव आचार संहिता नहीं लग जाती, तब तक वे जनता की सेवा करते रहेंगे. सीएम ने कहा कि खालिस्तान मामले पर हिमाचल ने आरोपियों को गिरफ्तार करके इतिहास बनाया है, क्येांकि बाकी राज्यों ने मामले में कुछ नहीं किया है.

सोलन के कसौली में हुई भीषण आगजनी की घटना पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने खेद जताया और कहा कि प्रशासन नजर बनाए हुए है तथा जहां सहायता की जरूरत होगी, वो भी की जाएगी.

प्रदेश में चिकित्सकों की कमी पर बोलते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में चिकित्सकों की कमी है, लेकिन इस सरकार ने पहली बार इतिहास में 500 चिकित्सकों की भर्ती करने का बजट में प्रावधान किया है. उन्होंने कहा कि जल्दी इस कमी को दूर कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेजों में प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पद जल्दी ही भरने की प्रक्रिया शुरू होने जा रही है.

खालिस्तान के मुददे पर कांग्रेस की ब्यानबाजी पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि यह राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मुददा है तथा इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि घटना घटित होने के बाद एसआईटी का गठन किया गया तथा जो भी दोषी लोग थे वे दोने के दोने सलाखों के पीछे हैं. हिमाचल में समय से पहले विधानसभा चुनावों को करवाए जाने की चर्चाओं पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में चुनाव समय पर ही होंगे तथा समय से पहले चुनाव करवाए जाने का कोई विचार नहीं है.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal election, Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर