लाइव टीवी

कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर को गुरु ज्ञान देते हुए 'झूठी राजनीति' न करने की दी सलाह

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 10, 2019, 11:21 AM IST
कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर को गुरु ज्ञान देते हुए 'झूठी राजनीति' न करने की दी सलाह
कांग्रेस ने अनुराग ठाकुर को गुरु ज्ञान देते हुए 'झूठी राजनीति' न करने की दी सलाह

हमीरपुर जिले में चुनावों के पास आते ही सियासी पारा चढ़ने लगा है. साथ ही राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में चुनावों के पास आते ही सियासी पारा चढ़ने लगा है. साथ ही राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. वहीं बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने कांग्रेस के रेल लाइन के मुद्दे पर बयानबाजी करने पर खरी खोटी सुनाई है, तो वहीं कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने अनुराग ठाकुर को गुरु ज्ञान देते हुए झूठी राजनीति न करने की सलाह दी है.

हमीरपुर में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने कहा कि आज बैकफुट पर पूरे देश में बीजेपी पार्टी है. उन्होंने कहा कि हमीरपुर सांसद अनुराग महज झूठ बोलने में माहिर हैं. प्रेम कौशल ने कहा कि अनुराग ने वादा किया था कि हमीरपुर में रेल पहुंचेगी लेकिन वादा अब तक पूरा नहीं हुआ है और तो और यह भी पता नहीं है कि रेल सर्वे हुआ भी है या नहीं.

वहीं बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को बिना बात के बयानबाजी करने की आदत हो गई है. वहीं बीजेपी पार्टी ने जो कहा है उसे करके दिखाएंगे. प्रवीण शर्मा ने कहा कि कांग्रेसी सबूत दें कि अनुराग ने कब कहा था कि रेल पहुंचेगी.

प्रवीण शर्मा ने कहा कि रेल लाइन का सर्वे पूरा हो चुका है. इसमें समय लगता है, क्योंकि इसके अलग-अलग चरण होते हैं. अपने समय में कांग्रेसी भी बाते करते थे, लेकिन रेल लाइन सन् 1973 से 1990 तक रेल लाइन ऊना तक नहीं पहुंचा पाए थे.

ये भी पढ़ें:- BJP ने मेरे दम पर सत्ता हथियाई, अब मैं ‘आया राम-गया राम’ हो गया: सुखराम

ये भी पढ़ें:- लाहौल-स्पीति कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी के घोषणा पत्र को बताया 'झूठ का पुलिंदा' 

ये भी पढ़ें:- शांडिल ने चुनाव प्रचार में झोंकी पूरी ताकत, बोले- GST से व्यापारियों को हुआ भारी नुकसानएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2019, 11:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर