हार के बाद पूर्व सीएम धूमल सठिया गए हैं: रामलाल ठाकुर
Hamirpur News in Hindi

हार के बाद पूर्व सीएम धूमल सठिया गए हैं: रामलाल ठाकुर
रामलाल ठाकुर, हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी.

सुक्खू ने अनुराग से पूछा कि बीसीसीआई से क्यों छुटटी हुई और सुप्रीम कोर्ट से मांफी क्यों मांगनी पड़ी है. इन सबका जबाव अनुराग को जनता को देना ही होगा.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश की हमीरपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने बीजेपी पर आक्रामक हमला बोला है. बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर पर पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने क्रिकेट में मस्त रहने का आरोप जड़ा है तो हमीरपुर से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने पूर्व सीएम धूमल पर चुनाव हारने के बाद सठिया जाने के साथ कोमा में जाने की बात कही है.
साथ ही रामलाल ठाकुर ने बीजेपी के संकल्प पत्र को झूठा बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कुछ समय बाद मंडी में देख लें कि वहां पर क्या होने वाला है.

हमीरपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने पूर्व सीएम धूमल के आरा मशीनों को बंद करवाने वाले बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व सीएम धूमल सठिया गए हैं और हारने के बाद अनाप-शनाप बयानबाजी करने में लगे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि धूमल सठियाने के साथ चुनाव हार कर कोमा में चले गए हैं, तभी इस तरह की बयानबाजी कर रहे है. उन्होंने कहा कि आरा मशीन सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद बंद करवाए गए थे, लेकिन बीजेपी नेता झूठे आरोप जनता को गुमराह करने के लिए लगा है.
पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने भी अनुराग ठाकुर पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अनुराग ठाकुर ने क्रिकेट के नाम पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं, लेकिन इस चुनाव का परिणाम अनुराग को आईना दिखाएगा.



सुक्खू ने अनुराग से पूछा कि बीसीसीआई से क्यों छुटटी हुई और सुप्रीम कोर्ट से मांफी क्यों मांगनी पड़ी है. इन सबका जबाव अनुराग को जनता को देना ही होगा.

ये भी पढ़ें : मंडी सीट: क्यों छोटी काशी में रैली करने आ रहे PM मोदी?

250 करोड़ का छात्रवृत्ति स्कैम: शिमला में CBI ने दर्ज की FIR

यह शिक्षक शराब पीकर आता था स्कूल, बच्चों की करता था पिटाई

2014 में सुनामी और अब मोदी के नाम से फोनी चल रहा है: धूमल

PHOTOS: MTV Roadies में हिमाचली बहनों प्रीति-प्रिया का जलवा

कांगड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल के खिलाफ FIR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज