सांसद खेल महाकुंभ के सफल आयोजन से कांग्रेस के पेट में हो रहा है दर्द: बीजेपी

हिमाचल प्रदेश में सांसद खेल महाकुंभ पर कांग्रेस के आरोपों पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने पलटवार करते हुए कांग्रेस को मुद्दाविहीन कांग्रेस बताया है. प्रवीण शर्मा ने कहा कि इन चुनावों में बीजेपी के खिलाफ मुद्दा नहीं होने से अंधेरे में हाथ पैर मार रही है.

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 19, 2019, 4:20 PM IST
सांसद खेल महाकुंभ के सफल आयोजन से कांग्रेस के पेट में हो रहा है दर्द: बीजेपी
प्रतीकात्मक तस्वीर
Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 19, 2019, 4:20 PM IST
हिमाचल प्रदेश में सांसद खेल महाकुंभ पर कांग्रेस के आरोपों पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने पलटवार करते हुए कांग्रेस को मुद्दाविहीन कांग्रेस बताया है. प्रवीण शर्मा ने कहा कि इन चुनावों में बीजेपी के खिलाफ मुद्दा नहीं होने से अंधेरे में हाथ पैर मार रही है. प्रवीण शर्मा ने कहा कि खेल महाकुंभ से खेलों को बढ़ावा मिला है और इस आयोजन से प्रदेश के 30 हजार युवाओं को अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिला है. प्रवीण शर्मा ने कहा कि खेल महाकुंभ के सफल आयोजन के चलते ही कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है.

प्रवीण शर्मा ने कहा कि अनुराग ठाकुर का प्रयास खेल महाकुंभ के माध्यम से युवाओं को नशों से दूर रहकर खेलों में रूचि दिलाना था, लेकिन कांग्रेस को मुददा नहीं मिलने की वजह से फिजूल के मामलों को लेकर बयानबाजी कर रही है. उन्होंने कहा कि पूरे देश भर में इसकी प्रशंसा होने पर कांग्रेस को खेल महाकुंभ से पेट में दर्द हो रहा है.



प्रवीण शर्मा ने बीजेपी उम्मीदवार अनुराग ठाकुर 26 अप्रैल को हमीरपुर में नामांकन पत्र भरेंगे और इससे पहले गांधी चौक पर विशाल रैली का आयोजन होगा, जिसमें प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अलावा आला नेता शिरकत करेंगे.

गौरतलब है कि कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौषल ने खेल महाकुंभ को लेकर बयानबाजी की थी और इस पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: कुल्लू के 105 वर्षीय शमशेर सिंह की अपील-'बेहतर सरकार के लिए वोट दो'

VIDEO: जानिए क्यों, भारत-चीन बॉर्डर पर बसे इस गांव के लोग करेंगे वोटिंग का बहिष्कार 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार