Home /News /himachal-pradesh /

congress leader mukesh agnihotri attacks on bjp govt in sujanpur area hpvk

कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री बोले-भाजपा अब अमरीकी राष्ट्रपति को भी बुला ले, तब भी सता में नहीं लौटेगी

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन.

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन.

Himachal Assembly Elections: मुकेश अग्निहोत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा अब हिमाचल में अमरीका के राष्ट्रपति को भी बुला ले, तब भी प्रदेश में भाजपा सता में नहीं लौटेगी. उन्होंने दावा किया है कि तीन महीने बाद हिमाचल में भाजपा सता से रुखसत होगी और कांग्रेस की सरकार बनेगी.

अधिक पढ़ें ...

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें बतौर मुख्यातिथि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने शिरकत की. मौके पर पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के अलावा प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र राणा, प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल, अभिषेक राणा भी मौजूद रहे. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का सुजानपुर कार्यक्रम में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सुजानपुर में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में आए है और कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स दिए जाएंगे. वहीं, सत्तपाल सती के बयानों पर अग्निहोत्री ने कहा कि अब केवल सता के तीन महीने बाकी है और हिमाचल की जनता बीजेपी को खुद जमीन दिखाएगी. साथ ही सहेलियों के बयान पर कहा कि जिसके पास भी कोई सबूत है, उसका खुलासा करें इस तरह से बेतुकी बयानबाजी न करें.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह के गुडिया कांड वाले बयानों पर मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा को कोई अधिकार नहीं है कि गुड़िया प्रकरण पर बात भी करे, क्योंकि डबल इंजन की सरकार है, लेकिन गुडिया को न्याय दिलाने के लिए केवल बात ही करते हैं, इसमें कोई काम नहीं किया है. भाजपा सरकार में 1503 बलात्कार के मामले सामने आए हैं और महिला उत्पीड़न के मामलों के अलावा बाकी मामले सामने आए हैं. उन्होंने कहा कि तत्तकालीन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने गुड़िया प्रकरण को तुरंत सीबीआई को सौंपा था. प्रतिभा सिंह ने भी घर पर जाकर दुख सांझा किया था. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार पूरी तरह से बौखला चुकी है और जब जाने का समय आता है तो ऐसे ही अनाप-शनाप बातें निकलती हैं. उन्होंने कहा कि सता बचाने के लिए अन निर्णायक कोशिशें कर रही है.

मुकेश अग्निहोत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा अब हिमाचल में अमरीका के राष्ट्रपति को भी बुला ले, तब भी प्रदेश में भाजपा सता में नहीं लौटेगी. उन्होंने दावा किया है कि तीन महीने बाद हिमाचल में भाजपा सता से रुखसत होगी और कांग्रेस की सरकार बनेगी.

Tags: Himachal Congress, Himachal news, Himachal pradesh, Shimla, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर