लाइव टीवी
Elec-widget

बुजुर्ग से क्रूरता मामला: कांग्रेस नेता मुकेश से मुलाकात में फूट-फूट कर रोई पीड़िता-बेटी

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 13, 2019, 11:40 AM IST
बुजुर्ग से क्रूरता मामला: कांग्रेस नेता मुकेश से मुलाकात में फूट-फूट कर रोई पीड़िता-बेटी
मुकेश अग्निहोत्री से मुलाकात के दौरान महिला की बेटी.

Old Lady Beaten in Sarkaghat: सरकाघा की पंचायत गाहर में समाहल गांव में देवता के नाम पर 81 वर्षीय बुजुर्ग महिला (Old Women) से क्रूरता (Cruelty) की गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर इसके वीडियो वायरल होने के बाद काफी बवाल हुआ.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi) में सरकाघाट (Sarkaghat) की गाहर पंचायत में देव आस्था के नाम पर क्रूरता (Cruelty) का शिकार 81 वर्षीय बुजुर्ग राजदेई से नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Congress Leader Mukesh Agnihotri) ने हमीरपुर में मुलाकात की.

हमीरपुर (Hamirpur) के वार्ड-दो में अपनी बेटी के यहां रह रही पीडित बुजुर्ग राजदेई से मिलकर मुकेश अग्निहोत्री ने न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. इस अवसर पर बुजुर्ग पीड़िता के साथ बेटी भी फूट-फूट कर रोई (Cried) और न्याय (Justice) की गुहार लगाने लगी.

सीएम पर साधा निशान
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मंडी जिला में बुजुर्ग के साथ घटी घटना पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री को तुरंत इस घटना के बाद संज्ञान लेते हुए आरोपियों पर कार्रवाई करनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. इससे देवभूमि के नाम से जानने वाला प्रदेश शर्मसार हुआ है.

पीड़ित बुजुर्ग से मिलते हुए कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री.
पीड़ित बुजुर्ग से मिलते हुए कांग्रेस नेता मुकेश अग्निहोत्री.


घटना के लिए सरकार जिम्मेदार
अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला में ऐसी घटना घटी है और इस कृत्य के लिए सीधे-सीधे सरकार जिम्मेदार है, क्योंकि सरकार को देखना चाहिए कि कानून व्यवस्था कैसी है. उन्होंने कहा कि गांव में घटना को मिल-बैठकर निपटाया जा सकता था, लेकिन ऐसा नहीं करके सरकार की कानून व्यवस्था की भी पोल खुली है.
Loading...

ये है पूरा मामला
सरकाघाट की पंचायत गाहर में समाहल गांव में देवता के नाम पर 81 वर्षीय बुजुर्ग महिला से क्रूरता की गई. सोशल मीडिया पर इसके वीडियो वायरल होने के बाद काफी बवाल हुआ. आरोप है कि बुजुर्ग महिला के बाल काटे गए और उसका चेहरे पर कालिख पोती गई और गले में जूतों की माला पहनाई गई. मामला छह नवंबर का है और आठ नवंबर को इसके वीडियो वायरल हुए. नौ नवंबर को मामले में केस दर्ज किया गया है. मामले में 24 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, इसमें 15 पुरुष और 9 महिलाएं शामिल हैं. सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग से क्रूरता: अंधविश्वास की ‘सजा’ भुगत रहा 8 माह का मासूम भी पहुंचा जेल

बेरोजगारों की फौज: हिमाचल में पटवारी के 1194 पदों के लिए 3,02,125 आवेदन

मंडी में चंडीगढ़-मनाली हाईवे-21 पर दो बाइकों में भिड़ंत, युवक की मौत, 4 गंभीर

VIRAL VIDEO: हिमाचल के युवा आदित्य ने 12000 फीट की ऊंचाई से लगाई छलांग

बुजुर्ग से क्रूरता मामला: सभी 24 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

VIDEO: अंतरराष्ट्रीय रेणुका जी मेले में सीएम जयराम ठाकुर ने डाली नाटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 11:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...