केवल अपना हित देखते हैं कांग्रेस के नेताः अनुराग ठाकुर
Hamirpur News in Hindi

केवल अपना हित देखते हैं कांग्रेस के नेताः अनुराग ठाकुर
अनुराग ठाकुर, भाजपा सांसद.

आदर्श गांव योजना के तहत अणुकलां में एक भी पैसा खर्च न करने पर आए दिन किए जा रहे हमलों पर सांसद अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया है.

  • Share this:
कांग्रेस के युवा सांसद आदर्श गांव योजना के तहत अणुकलां में एक भी पैसा खर्च न करने पर आए दिन किए जा रहे हमलों पर सांसद अनुराग ठाकुर ने शायराना अंदाज में पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि सांसद आदर्ष गांव योजना केवल केन्द्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को उस गांव तक पहुंचाने का माध्यम है. जिसके तहत हमीरपुर के अणुकलां और जिला ऊना के दहलां में लाखों रुपये विकास कार्य पर खर्च हो चुके हैं.

उन्होंने युवा कांग्रेस के नेताओं को सही तथ्यों की जानकारी हासिल करने के बाद ही आरोप लगाने की बात कही. सांसद ने कहा कि इस तरह के आरोप लगाने वाले नादान, नासमझ और बचपने में हैं.

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि सांसद ग्राम योजना के तहत करोड़ों रुपये के विकास कार्य करवाये जा रहा हैं, लेकिन कांग्रेसी के छुटभैया नेता यूं ही जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुछ लोगों को ऐसी बातों को समझने में समय लगेगा.



वहीं बजट पर कांग्रेस पार्टी की टिप्पणी पर ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को केवल आलोचना करनी आती है. कांग्रेस ने कभी भी जनहित में कार्य नहीं किए है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता केवल अपना हित ही देखते हैं. यहीं वजह है कि कांग्रेस के बड़े नेता भ्रष्टाचार में पकड़े जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading