• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • कांग्रेस विधायक राणा का अनुराग से सवाल- आखिर रेललाइन कहां है?

कांग्रेस विधायक राणा का अनुराग से सवाल- आखिर रेललाइन कहां है?

सुजानपुर से कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा.

Congress MLA Rajender Rana attacks Anurag Thakur: राजेन्द्र राणा ने बीजेपी में पत्र बम पर कहा कि बीजेपी में इतने समय में पत्र बम की जांच क्यों नहीं हो पाई और अब जांच पूरी हो गई है तो जांच को सार्वजनिक किया जाए

  • Share this:
हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) के सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा (Congress MLA Rajender Rana) ने हमीरपुर सांसद एवं केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर जमकर निशाना साधा है. राजेन्द्र राणा ने अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) से सवाल पूछा कि केन्द्रीय मंत्री (Center Minister) बनने के बाद हिमाचल के लिए क्या योगदान रहा है, इसका जबाव दें. साथ ही अनुराग ठाकुर से पूछा कि चुनावों से पहले या बाद में अनुराग ने हमीरपुर में रेललाइन (Rail line in Hamirpur) लाने का राग अलापा है, लेकिन अनुराग ठाकुर बताए कि आखिर रेल कहां है. साथ ही बीजेपी पत्र बम मामले पर भी राजेन्द्र राणा ने चुटकी लेते हुए जल्द जांच रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग की है.

अनुराग ठाकुर से पूछा सवाल
राजेन्द्र राणा ने अनुराग ठाकुर से सवाल पूछा है कि पहले रेल लाइन के नाम पर अनुराग ठाकुर जनता को गुमराह करते रहे हैं, लेकिन अब अनुराग ठाकुर स्थिति स्पष्ट करें कि राज्य सरकार द्वारा भी रेल लाइन के लिए पंचास प्रतिशत राशि खर्च करने का क्या माजरा है? उन्होंने कहा कि अब तो अनुराग ठाकुर सांसद के अलावा वित्तराज्य मंत्री भी है तो वह स्थिति को स्पष्ट करें.
धर्मशाला इन्वेस्टर्स मीट सवाल
राजेन्द्र राणा ने धर्मशाला इन्वेस्टर्स मीट पर चुटकी लेते हुए कहा कि मीट में बीजेपी और सरकार कई भागों में बंटी हुई नजर आई है. अनुराग ठाकुर ने बैंगलोर के उद्योगपति के साथ अलग से मुलाकात करके प्रदेश सरकार से कोई उम्मीद नहीं होने की बात कही है. अनुराग स्पष्ट करें कि हाई एल्टीटयूट सेंटर बनाने के लिए हिमाचल प्लेयर क्रिकेट एसोसिएशन के नाम जमीन मांग रहे हैं या फिर एचपीसीए के नाम जमीन मांगी जा रही है.
लैटर बम पर सवाल
राजेन्द्र राणा ने बीजेपी में पत्र बम पर कहा कि बीजेपी में इतने समय में पत्र बम की जांच क्यों नहीं हो पाई और अब जांच पूरी हो गई है तो जांच को सार्वजनिक किया जाए और दोषियों को सजा दी जाए. राजेन्द्र राणा ने धर्मशाला में एमसी धर्मशाला में रिश्वत लेते हुए पकड़े गए जेई केस में कई सरकारी नुमाइदों के नाम सामने आए थे तो इस जांच रिपोर्ट को भी सरकार सार्वजनिक करे. उन्होंने आरोप लगाया कि जेई रिश्वत मामले को भी सरकार दबाने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें: Exclusive: योगी सरकार की राह पर प्रशासन, एडवांस स्टडीज का नाम बदलने की तैयारी!

कैबिनेट विस्तार की चर्चाओं के बीच PM मोदी से मिले CM जयराम, ये चर्चा हुई

हिमाचल कांग्रेस कार्यकारिणी भंग: वीरभद्र बोले-6 साल तक मेरी बात हुई अनदेखी

हिमाचल में मौसम: शिमला में बादल छाए, 3 दिन तक बारिश और बर्फबारी की संभावना

बुजुर्ग की संदिग्ध मौत: आनन-फानन में अंतिम संस्कार की तैयारी, पहुंची पुलिस

शिमला: कूड़ा उठाने वाले 3 नाबालिग निकले चोर, 7 लाख के गहने, 42 हजार कैश बरामद

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज