लाइव टीवी

हमीरपुर बस स्टैंड के सामने से खोखे हटाने का विरोध-MLA राणा बोले-बेघर करना गलत

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 19, 2019, 3:47 PM IST
हमीरपुर बस स्टैंड के सामने से खोखे हटाने का विरोध-MLA राणा बोले-बेघर करना गलत
हमीरपुर में कांग्रेस विधायक राणा खोखाधारकों से मिलते हुए.

कांग्रेस विधायक राणा बोले-दुकानदारों की आपत्तियों का निराकरण किया जाए. उसके बाद ही दुकानदारों को हटाकर उनकी राय जानकर ही नए काम्प्लेक्स में बसाया जाए. यही तर्कसंगत है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के बस अड्डे (Hamirpur Bus Stand) के सामने खोखे हटाने के मामले में सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने गुरुवार को खोखाधारकों से मुलाकात की. खोखा धारकों को कॉम्प्लेक्स में बिना किसी तैयारी के शिफ्ट करने पर उन्होंने कहा कि गरीबों को इस तरह बेघर करना बिल्कुल गलत है. खोखे हटाने से पहले उन्हें बसाने की माकूल व्यवस्था की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि खोखाधारक बार-बार सरकार से इसी मामले को उठा रहे हैं कि उन्हें पहले वाजिब जगह मुहैया करवाई जाए.

सीलन भरी दुकानों में कैसे जाएंगे?
विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि काम्प्लेक्स के निर्माण के बावजूद अब तक इसके सुनसान रहने का कारण भी यही है कि दुकानें सही तरीके से बनाई ही नहीं गई हैं. छोटे-छोटे डिब्बों में बनाई गई दुकानें किसी भी लिहाज से ठीक नहीं है. ऐसे में दुकानदार खोखों से उठकर इन सीलन भरी दुकानों में कैसे चले जाएंगे? दुकानदारों की आपत्तियों का निराकरण किया जाए. उसके बाद ही दुकानदारों को हटाकर उनकी राय जानकर ही नए काम्प्लेक्स में बसाया जाए. यही तर्कसंगत है.

डेढ़ सौ से ऊपर परिवारों की रोजी-रोटी

कांग्रेस विधायक ने कहा कि खोखाधारकों की संख्या 60 के करीब है, जबकि इन खोखो से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से डेढ़ सौ से ऊपर परिवारों की रोजी-रोटी जुड़ी हुई है. कांग्रेस पार्टी खोखाधारकों के साथ हैं तथा जहां भी इस तरह का अन्याय होगा, वहां उनके साथ खड़े होकर आवाज बुलंद की जाएगी. उनके साथ खुशहाल जगोता, उद्यमी संघ के प्रधान वीरेंद्र मल्होत्रा व अन्य खोखाधारक मौजूद रहे.

ये भी पढ़े: हिमाचल के चंबा में 20 साल की युवती से गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल में 4 दिन धूप खिलने के बाद फिर बर्फबारी, केलांग में पारा -12 डिग्रीलेक्चरर ने नाबालिग छात्रा से Whats App पर मांगी अश्लील तस्वीरें, FIR दर्ज

CAA के बीच NRC की पैरवी: हिमाचल BJP अध्यक्ष सत्ती बोले-देश धर्मशाला नहीं

पर्दे के पीछे छुपाया था चिट्टा, सुंदरनगर पुलिस ने रेड डाली, 2 युवक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2019, 3:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर