दिल्ली से चल रहा काम, हिमाचल सरकार कनफ्यूजड है: राजेंद्र राणा

कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा.

Congress MLA Rana Attacks Himachal Govt: हमीरपुर शहर में निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे विधायक राजेन्द्र राणा ने प्रदेश सरकार को कनफ्यूज्ड सरकार करार दिया है.

  • Share this:
हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस (Himachal Pradesh Congress) उपाध्यक्ष और सुजानपुर से कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा (Rajender Rana) ने हिमाचल सरकार को कनफ्यूजड सरकार करार दिया है. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा (JP Nadda) पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान हुए हमले पर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं विधायक राजेन्द्र राणा ने भी निंदा की है. हमीरपुर में राजेन्द्र राणा ने कहा कि जेपी नडडा पर हुआ हमला देश के लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ है तो इसके कारणों का पता नहीं है, लेकिन कारणों के बारे में भी पता लगाया जाना चाहिए.

दिल्ली से चल रही सरकार

हमीरपुर शहर में निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे विधायक राजेन्द्र राणा ने प्रदेश सरकार को कनफ्यूज्ड सरकार करार दिया है. राणा ने कहा कि सरकार का हर फैसला दिल्ली और प्रशासनिक अधिकारी ही कर रहे हैं. प्रदेश सरकार की गाडी की स्टेरिंग दिल्ली से ही चल रही है. उन्होंने कहा कि दिल्ली वाली सरकार तानाशाह है और अब जनता बुरी तरह दुखी हो चुकी है, इसलिए किसान सडकों पर है और बेरोजगारी, महंगाई बहुत बढ़ गई है.

सरकार पूरी तरह से निक्कमी है

देश में लगातार पैट्रोल डीजल के मुददे पर राजेन्द्र राणा ने कहा कि सरकार पूरी तरह से निक्कमी है और आने वाले समय में कैसे सरकार को बाहर का रास्ता दिखाया जाए. उन्होंने कहा कि लगातार पैट्रोल-डीजल के दामों के बढ़ने पर पर जनता त्रस्त है. उन्होंने कहा कि यूपीए की सरकार में जरा सा पैट्राल डीजल का दामों के बढने पर कार्यकर्ता सड़कों पर उतर जाते थे, लेकिन अब अपनी बारी में सरकार बिल्कुल चुप हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.