लाइव टीवी
Elec-widget

हमीरपुर में कांग्रेस का प्रदर्शन, मुकेश बोले- इन्वेस्टर मीट के नाम पर BJP ने की मौज-मस्ती

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 12, 2019, 3:21 PM IST
हमीरपुर में कांग्रेस का प्रदर्शन, मुकेश बोले- इन्वेस्टर मीट के नाम पर BJP ने की मौज-मस्ती
हमीरपुर में प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता.

Congress Protest in Hamirpur: मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल खडे करते हुए कहा कि सरकाघाट में बुजुर्ग महिला के साथ हुई घटना शर्मसार करने वाली है.

  • Share this:
हमीरपुर. केन्द्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ हमीरपुर (Hamirpur) में जिला कांग्रेस कमेटी ने बाजार में रैली निकाल कर हल्ला बोला. गांधी चौक पर जोरदार प्रदर्शन (Protest) किया गया, जिसमें नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore), प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल, दीपक शर्मा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर, पूर्व विधायक अनीता वर्मा, कुलदीप पठानिया सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने गले में प्याज (Onion) और सब्जी की माला डालकर महंगाई (Inflation) के खिलाफ प्रदर्शन किया.

इवेस्टर मीट पर उठाए सवाल
नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने धर्मशाला (Dharamshala) में हुई इंवेस्टर मीट (Investor Meet) पर सवाल उठाते हुए कहा कि इवेंस्टर मीट के नाम पर बीजेपी ने मौज मस्ती की है. अग्निहोत्री ने आरोप लगाया कि बीजेपी अपना पक्ष रखने में पूरी तरह नाकाम हो गई है और इवेंस्टर मीट में केन्द्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कोई मदद नहीं की है. उन्होंने कहा कि धारा-118 को किनारे रखते हुए हिमाचल निर्माता डॉ. वाईएस परमार का नाम तक नहीं लिया है, क्योकि बीजेपी धारा-118 के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, इसलिए डर के मारे परमार के नाम को याद तक नहीं किया गया है.

हमीरपुर में प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता.
हमीरपुर में प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता.


पीएम मोदी को भी गुमराह किया
मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर पीएम मोदी को गुमराह करने के आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी ने हिमाचल में हवाई विस्तार, सड़क विस्तार और रेल विस्तार के नाम पर अपने भाषण में बहुत कुछ कहा, लेकिन धरातल पर हिमाचल में ऐसा कुछ नहीं है और पीएम मोदी को भी प्रदेश बीजेपी के साथ अफसरशाही गुमराह करने में लगी हुई है.

सरकाघाट कांड पर भी बोला हमला
Loading...

मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर सवाल खडे करते हुए कहा कि सरकाघाट में बुजुर्ग महिला के साथ हुई घटना शर्मसार करने वाली है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में धर्म के नाम पर ऐसी घटनाएं घट रही है, जिससे कानून का ग्राफ गिर रहा है, जो कि चिंता का विषय बना हुआ है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के ऊना में हुए एबीवीपी सम्मेलन में नशे के खिलाफ आंदोलन छेडने की बात पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि प्रदेश में नशे के खिलाफ चली मुहिम में कांग्रेस सरकार के साथ है, लेकिन लगता है कि प्रदेश सरकार का नशा को मिटाना प्रमुख एजेंडा में शामिल नहीं है. इस कारण प्रदेश सरकार नशा को खत्म करने में नाकाम साबित हो रही है और आगामी दिनों में आंदोलन की बात कर रही है.

सुक्खू नहीं पहुंचे
प्रदर्शन में नादौन विधायक एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह सुक्खू के नदारद रहने पर कांग्रेस प्रदेशाध्क्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि निजी कारणों के चलते सुक्खू प्रदर्शन में नहीं पहुंच पाए है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कांग्रेस पर दिए गए बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बताएं कि बीजेपी में आज खेमे नजर आ रहे हैं, सीएम उसकी फिक्र करें. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीजेपी को आने वाले समय में सता से बाहर करेगी.

ये भी पढ़ें: पेड़ से लटका मिला विवाहिता का निर्वस्‍त्र शव, पति और सास-ससुर गिरफ्तार

हिमाचल: डायन बता बुजुर्ग से क्रूरता मामले में 3 और धरे, अब तक 24 गिरफ्तार

छात्राओं से फोन पर लेक्चरर ने की आपत्तिजनक बातें, ऑडियो वायरल

वृद्धा से क्रूरता मामला: बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कांग्रेस ने जताई चिंता

बुजुर्ग से क्रूरता: ‘पुजारिन’ की अंधभक्ति प्रताड़ना की वजह, इसलिए रचा षड़यंत्र

मंडी: पिता की अंतिम इच्छा पूरी करने में रोड़ा बने बेटे, जानें पूरा मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...