लाइव टीवी

कांग्रेस का आरोप- सरकार प्याज की कीमतों को काबू रखने में नाकाम

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 30, 2019, 10:49 PM IST
कांग्रेस का आरोप- सरकार प्याज की कीमतों को काबू रखने में नाकाम
महिला कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जानना चाहा कि लोगों के पास आयात किया हुआ प्याज कब पहुंचेगा ?

जो नेता कांग्रेस कार्यकाल (Congress Regime) में प्याज (Onion) की मालाएं पहन कर प्रदर्शन करते थे, वे आज सांसद व केंद्रीय मंत्रीमंडल में होने के बावजूद कीमतों को काबू रखने में नाकाम साबित हो रहे हैं.

  • Share this:
हमीरपुर. देश में प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस पार्टी (Congress) ने केन्द्र सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार प्याज की कीमतों को काबू रखने में नाकाम साबित (Rising price of onion) हो रही है. सरकार केवल लोगों को गुमराह करने के लिए प्याज के आयात (Import of Onion) की बात कर रही है. महिला कांग्रेस (Women Congress) की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक अनीता वर्मा ने हमीरपुर (Hamirpur) में सरकार से पूछा की प्रधानमंत्री बताएं कि कब लोगों के पास आयात किया हुआ प्याज पहंचेगा और कीमतें कम होंगी.

कांग्रेस कार्यकाल में प्याज की मालाएं पहनते थे

अनीता वर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि जो नेता कांग्रेस कार्यकाल के समय में प्याज की मालाएं पहन कर प्रदर्शन करते थे, वे आज सांसद व केंद्रीय मंत्रीमंडल में होने के बावजूद कीमतों को काबू रखने में नाकाम साबित हो रहे हैं.

कांग्रेस की प्याज की बढ़ रही कीमतों को लेकर सरकार को घेरने की केशिश


छोटे व्यापारियों का बंद हो रहा व्यापार

वहीं बेरोजगारी पर सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग एफडीआई (FDI) का विरोध करते थे, वे आज एफडीआई पर चुप हैं. उन्होंने कहा कि आज छोटे व्यापारी का व्यापार बंद होने की कागार पर है और बेरोजगारी चरम पर पहंच चुकी है, लेकिन सरकार कुछ भी नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ें - छात्र-छात्राओं ने बैंड की धुनों से जीता लोगों का दिल, सीए जयराम ने सराहा
Loading...

ये भी पढ़ें - पुलिस ने चरस तस्कर बेनामी संपति, 2 गाड़ियां व 1 आइफोन समेत 4 मोबाइल सीज किए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हमीरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 10:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...