हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी बाजी जीतने के लिए कांग्रेस करेगी यह काम...

हमीरपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस हर हालत में कब्जा करने की फिराक में है. इसके लिए कांग्रेस हाईकमान ने हमीरपुर पर पूरा फोक्स करने की तैयारी कर ली है. कांग्रेस की जनचेतना यात्रा के तहत हमीरपुर में भी जनचेतना यात्रा जिले में निकाली जाएगी.

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 15, 2019, 12:36 PM IST
हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी बाजी जीतने के लिए कांग्रेस करेगी यह काम...
File Photo: Janchetna Rally, Congress
Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 15, 2019, 12:36 PM IST
हमीरपुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस हर हालत में कब्जा करने की फिराक में है. इसके लिए कांग्रेस हाईकमान ने हमीरपुर पर पूरा फोकस करने की तैयारी कर ली है. कांग्रेस की जनचेतना यात्रा के तहत हमीरपुर में भी जनचेतना यात्रा जिले में निकाली जाएगी और यात्रा के माध्यम से प्रदेश में बीजेपी के एक साल के असफल कार्यकाल को जनता के समक्ष दिखाया जाएगा. इस यात्रा के माध्यम से केन्द्र सरकार के कार्यकाल की नाकामियों को उजागर किया जाएगा. जनचेतना यात्रा के दौरान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल की ड्यूटी भी हमीरपुर में लगाई गई ताकि हमीरपुर सीट पर फतह हासिल की जा सके.

जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने कहा कि जनचेतना यात्रा हाल ही में शिमला लोकसभा क्षेत्र में संपन्न की गई है और अब हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में जनचेतना यात्रा को शुरू किया जा रहा है. यहां इसके माध्यम से लोगों को बीजेपी सरकार की नाकामियों के बारे में बताया जाएगा ताकि लोकसभा चुनावों में लोग कांग्रेस के पक्ष में वोट कर सके.

वहीं जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने चुनावों में टिकट पर कहा कि इसका फैसला हाईकमान करती है और कांग्रेस का संगठन भी चाहता है कि जल्द टिकटों का आवंटन हो ताकि समय रहते कांग्रेस को उम्मीदवार मिल सके. टिकट के आंवटन पर नरेश ठाकुर ने कहा कि हाईकमान ही टिकट करेंगे और उनकी उम्मीदों पर खरे उतरने वाले उम्मीदवार को भी कांग्रेस टिकट देगी.



यह भी पढ़ें: हिमाचल बॉर्डर पर नहर में गिरी कार, महिला समेत 4 डूबे, 2 सवारों ने कूदकर बचाई जान

किन्नौर हिमस्खलन: शहीद हिमाचली जवान विदेश का शव पहुंचा पैतृक गांव
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...