बस स्टॉप-जेब्रा क्रॉसिंग की मांग को लेकर उपभोक्ता संरक्षण संगठन ने उठाई आवाज

हमीरपुर शहर से सुजानपुर, अवाहदेवी जाने के लिए पुन: आईपीएच ऑफिस के पास बस स्टॉप बनाए जाने के लिए उपभोक्ता संरक्षण संगठन ने आवाज उठाई है.

Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 17, 2019, 6:05 PM IST
बस स्टॉप-जेब्रा क्रॉसिंग की मांग को लेकर उपभोक्ता संरक्षण संगठन ने उठाई आवाज
हमीरपुर - बस स्टॉप को पुरानी जगह पर करने के लिए डीएसपी से गुहार लगाई गई.
Jasbir Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 17, 2019, 6:05 PM IST
हमीरपुर शहर से सुजानपुर, अवाहदेवी जाने के लिए पुन: आईपीएच ऑफिस के पास  बस स्टॉप बनाए जाने के लिए उपभोक्ता संरक्षण संगठन ने आवाज उठाई है. उपभोक्ता संरक्षण संगठन के पदाधिकारियों ने डीएसपी रेणु शर्मा को ज्ञापन सौंपकर बस स्टॉप को पुरानी जगह पर करने की मांग की है. साथ ही संगठन सदस्यों ने सड़क मार्ग पर जेबरा क्रॉसिंग बनाने के लिए भी पुलिस विभाग से निवेदन किया ताकि लोगों को सड़क पार करते समय किसी प्रकार की दिक्कत सामना नहीं करना पड़े. इस मौके पर संगठन के अध्यक्ष सुशील शर्मा, महासचिव मनोहर लाल कानूगो, युद्धवीर सिंह पठानिया, प्रेस सचिव जसवीर कुमार मौजूद रहे.

बस स्टॉप को ट्राला स्टैंड के पास स्थानान्तरित किया गया

बता दें कि कुछ माह पहले सुजानपुर मार्ग पर आईपीएच विभाग के पास बने बस स्टॉप को बदलकर करीब दो सौ मीटर दूरी पर ट्राला स्टैंड के पास स्थानान्तरित कर दिया गया है. इस कारण अब लोगों को बाजार से सामान हाथों में लेकर चढ़ाई चढ़कर बस स्टॉप तक पहुंचना पड़ रहा है. इसमें सबसे ज्यादा मुश्किलें बुजुर्ग, महिलाओं और बच्चों को पेश आ रही है. इस मामले को लेकर ही उपभोक्ता संरक्षण संगठन के पास लोगों की शिकायतें आई थी. संगठन की मांग पर डीएसपी रेणु शर्मा ने भी जल्द ही इस समस्या को उच्चाधिकारियों के समक्ष रखकर हल करने का आश्वासन दिया है.

सबसे ज्यादा मुश्किलें बुजुर्ग, महिलाओं और बच्चों को पेश आ रही है.


संगठन अध्यक्ष शुशील शर्मा ने कहा कि बस स्टॉप को पुरानी जगह पर करने के लिए डीएसपी से गुहार लगाई गई है ताकि लोगों को पेश आ रही समस्याओं का निदान हो सके. उन्होंने कहा कि इसके साथ ही सड़क पर जेबरा क्रासिंग लगाने के लिए भी संगठन ने पुलिस विभाग से मांग की है.

ये भी पढ़ें - कांगड़ा में मर्डर: 10 हजार रुपये के लिए पिता को मार डाला

ये भी पढ़ें - HRTC कंडक्टर ने पूछा-किराया कौन देगा? बुजुर्ग बोली-तेरा बाप
First published: July 17, 2019, 5:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...